+

BB 15 : राखी ने खोली देवोलीना की पोल, बचपन में हो चुकी है टीवी की बोपी बहु की शादी

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इससे पहले घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के लिए सख्त रुख अपना लिया है।
BB 15 : राखी ने खोली देवोलीना की पोल, बचपन में हो चुकी है टीवी की बोपी बहु की शादी
टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इससे पहले घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के लिए सख्त रुख अपना लिया है। हर कोई इस शो का विनर बनना चाहता है और इसी वजह से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इस 'वीकेंड का वार' पर भी घर में ऐसा ही हुआ।


रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में पंडित जी आए। पंडित जी ने सभी कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी की और उन्हें बताया कि उनका आने वाला समय कैसा गुजरेगा, किसकी शादी होगी और किसके कितने बच्चे होंगे। पंडित जी ने यह सभी जानकारी कंटेस्टेंट्स को दी। 


बिग बॉस में राखी सावंत ने देवोलीना भट्टाचार्जी की जिंदगी से जुड़ा सबसे बड़ा सच बताया। राखी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड देवोलीना के बारे में एक शॉकिंग खुलासा किया। राखी ने बताया कि देवोलीना की पहले से शादी हो चुकी है। यह सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं और देवोलीना से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं। लेकिन देवोलीना का जवाब घरवालों को और भी हैरान कर देता है। देवोलीना बताती हैं कि बचपन में उनकी शादी केले के पेड़ से हुई थी। 


देवोलीना ने भी अपनी बारी का खूब फायदा उठाया और राखी सावंत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि राखी 2 दिनों तक जेल में रह चुकी हैं। इसपर सलमान खान राखी के सपोर्ट में कहते हैं तो इसमें क्या बड़ी बात है तुम्हारा होस्ट भी जेल जाकर आया है। 

वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अभिजीत के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि वो एक म्यूजिक वीडियो में 6 घंटे का किसिंग सीन कर चुके हैं। यह सुनकर सभी काफी हैरान हो जाते हैं। 
facebook twitter instagram