+

BB15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना के साथ की 'इमरान हाशमी' वाली हरकत, एक्ट्रेस को कहा- 'वड़ापाव की मिर्ची'

अभिजीत ने देवोलीना से कहा कि वो वेस्टर्न कपड़े पहने ताकि वो शाहरुख खान का रोमांटिक सॉन्ग क्रिएट कर सके। फिर अभिजीत ने मजाक में कहा कि उनके सलमान खान जैसे एब्स नहीं हैं। देवोलीना कहती हैं बाहर ठंडा है तो वो वेस्टर्न नहीं पहनेंगी। तब अभिजीत ने कहा- तो फिर इमरान हाशमी वाला कर लें क्या?
BB15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना के साथ की 'इमरान हाशमी' वाली हरकत, एक्ट्रेस को कहा- 'वड़ापाव की मिर्ची'
बिग बॉस 15 में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती और दुश्मनी को देख फैंस कंफ्यूज हैं। बार बार अभिजीत के साथ अनकंफर्टेबल फील करने के बाद भी जिस तरह देवोलीना उनसे दोस्ती बनाए हुए हैं, वो देख फैंस यही पूछ रहे कि ये रिश्ता क्या कहलाता है। अभिजीत की बातों से कई बार झलका है कि वो देवोलीना को पसंद करते हैं। कभी किस मांगते हैं तो कभी फ्लर्ट करते हैं।


 अब एक बार फिर से अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर ऐसी बात कह दी है जिससे अभिनेत्री शर्म से पानी-पानी हो गई हैं।


हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी गार्डन में बैठी होती हैं। उनके साथ अभिजीत बिचुकले भी नजर आते हैं। अभिजीत देवोलीना से फ्लर्ट करते हुए कहते हैं कि वह वेस्टर्न ड्रेस पहनें। इसके बाद वह शाहरुख खान की तरह एक्टिंग करेंगे। इसके साथ ही अभिजीत बिचुकले अबिनेत्री से यह भी कहते कि वह उनसे सलमान खान की तरह बनने की उम्मीद न करें, क्योंकि उनके पास सलमान की तरह ऐब्स नहीं हैं।

 वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी अभिजीत बिचुकले की बातों को पलटने की कोशिश करते हुए कहती हैं कि आज मौसम काफी ठंडा है। उनकी यह बात सुन अभिजीत बिचुकले कहते, 'तो फिर इमरान हाशमी वाला कर लें क्या'। अभिजीत बिचुकले यहां इशारा इमरान हाशमी के बोल्ड सीन्स को लेकर था। इस पर देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए उन पर चाय गिराने की कोशिश हैं।

इतना ही नहीं अभिजीत बिचुकले उस दिन प्रतीक सहजपाल के सामने देवोलीना भट्टाचार्जी को देखकर कहते हैं, 'तीखी मिर्ची लगती है ये, वड़ापाव की मिर्ची… ऐसा खाउंगा ना तुझे...'। प्रतीक सहजपाल को अभिजीत बिचुकले की यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है वह तुरंत यह बात देवोलीना भट्टाचार्जी से जाकर हते हैं। जिसके बाद देवोलीना अभिजीत पर गुस्सा हो जाती हैं और उन पर बरसने लगती हैं। 
facebook twitter instagram