+

ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर लगा बधाइयों का तांता, बीसीसीआई ने दिया 5 करोड़ का बोनस

भारत ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी है।
ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर लगा बधाइयों का तांता, बीसीसीआई ने दिया 5 करोड़ का बोनस
भारत ने आस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी है। इस जीत पर भारतीय क्रिकेट टीम को चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिन तेंदलुकर, विराट कोहली ने भी भारत को बधाई दी है। बीसीसीआई ने भारतीय टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की भी घोषणा की है। 


सौरव गांगुली

गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, शानदार जीत। आस्ट्रेलिया जाकर इस तरह से सीरीज जीतना। इसे भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा।बीसीसीआई टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देगी। इस जीत का मूल्य किसी भी आंकड़े से ज्यादा है। टीम के हर सदस्यो को बधाई।
सचिन तेंदलुकर

सचिन ने लिखा, हर सत्र में हमें एक नया हीरो मिला। जब भी हमें चोट लगी, हम खड़े रहे और लड़ाई लड़ी। हमने बिना डरे खेलने के लिए सीमाओं को बढ़ाया लेकिन लापरवाह क्रिकेट नहीं खेली। चोटों और अनिश्चित्ताओं का सामना आत्मविश्वास के साथ किया। सबसे शानदार सीरीज जीत में से एक। भारत को बधाई।
विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जो पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आए थे उन्होंने भी अपनी बनाई हुई टीम को बधाई दी है। कोहली ने लिखा, क्या शानदार जीत है। एडिलेड के बाद जिसने भी हम पर शक किया, खड़े होइए और देखिए। शानदार प्रदर्शन, लेकिन जो दृढसंकल्पता और इच्छाशक्ति थी वो पूरी सीरीज में अलग ही थी। पूरी टीम के खिलाड़ियों को, प्रबंधन को बधाई। इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाओ दोस्तों।
वीवीएस लक्ष्मण

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा,भारत के लिए ऐतिहासिक जीत। जब जरूरत पड़ी युवाओं ने प्रदर्शन किया। गिल और पंत आगे रहे। रवि शास्त्री और पूरे सपोर्ट स्टाफ को बधाई। इस टीम पर गर्व है। यह लंबे समय तक याद रखी जाएगी। उन्होंने लिखा, अजिंक्य राहणे ने टीम की शानदार कप्तानी की। युवाओं को आत्मविश्वास दिया। पुजारा ने एक बार फिर अपनी क्षमता दिखाई। युवा गेंदबाजी आक्रमण को नहीं भूला जा सकता। शानदार टीम प्रयास।
अनिल कुंबले 

टीम के पूर्व कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने लिखा, शानदार खेल के लिए भारतीय टीम को बधाई। बेहतरीन परिणाम के साथ शानदार टेस्ट सीरीज। उम्मीद है कि चार दिवसीय टेस्ट मैच को लेकर हो रही चर्चा का अंत हो जाएगा।
जय शाह

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट किया, भारतीय टीम ने लचीलापन, ²ढसंकल्प जैसे शब्दों को चरित्रार्थ किया। आपने पूरे देश को प्रेरित किया है। शाबाश अजिंक्य रहाणे, रवि शास्त्री और खिलाड़ी। मोहम्म सिराज, ऋषभ पंत, शुभमन गिल को विशेष बधाई।

facebook twitter instagram