बीसीसीआई ने नए चैम्पियन को दी बधाई

नई दिल्ली : बीसीसीआई कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने श्रीलंका के कोलंबों में अंडर-19 एशिया कप जीतने और उसे बरकरार रखने के लिए कप्तान ध्रुव ज्यूरेल और भारतीय टीम को बधाई दी है। भारतीय टीम ने शनिवार को हुए एशिया कप फाइनल में बांग्लादेश को 5 रन से हराकर खिताब पर कब्जा किया है। 

सीके खन्ना ने मैन ऑफ द मैच अथर्वा अंकोलेकर की फाइनल में 28 रन देकर 5 विकेट लेने की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि अथर्वा इस जीत के लिए पूरे हकदार हैं। उनके शानदार प्रयास के परिणाम स्वरूप ही भारत 5 रन से रोमांचक जीत हासिल कर खिताब जीतने में कामयाब रहा। गौरतलब है कि इस फाइनल मैच में भारतीय टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में 106 रन पर सिमट गई। 

कप्तान ध्रुव ज्यूरेल ने 33 और करन लाल ने 37 रन का योगदान देकर टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। बांग्लादेश की ओर से शमीम हुसैन ने 8 रन देकर और मृत्युंजोय चौधरी ने 18 रन देकर 3-3 विकेट लिए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम को भारतीय टीम ने अथर्वा अंकोलेकर की गेंदबाजी की बदौलत 101 रन पर समेट दिया। 

बांग्लादेश की ओर से कप्तान अकबर अली ने 23 रन की पारी खेली। अथर्वा के अलावा आकाश सिंह ने 12 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भारतीय ओपनर अर्जुन आजाद को दिया गया।
Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,BCCI