+

बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए किया आदेश जारी,इस वजह से पूरी टीम को रहना होगा क्‍वारंटीन

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर भी अब कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। हाल ही में फिर कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस चपेट में आ गए हैं।
बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए किया आदेश जारी,इस वजह से पूरी टीम को रहना होगा क्‍वारंटीन
इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर भी अब कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। हाल ही में फिर कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस चपेट में आ गए हैं। बीते सोमवार को सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिस कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके मैच को टालना पड़ा। हालांकि टीम के बाकी सदस्‍यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।


लेकिन बावजूद इसके उन्हें खुद को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया। वहीं एक ओर जहां केकेआर के खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी तो दूसरी ओर खबर आई कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी और एक बस सफाई कर्मी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।


बता दें, केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में 29 अप्रैल को दिल्‍ली के खिलाफ ही खेला था। और उस मैच में वरुण चक्रवर्ती प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे। केकेआर के वरुण और संदीप के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब बीसीसीआई कोई खतरा नहीं उठाना चाहता।


खबरों के मुताबिक अब दिल्ली की पूरी टीम को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने  बताया, 'हम आपना आखिरी मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेला था, जिसके चलते हमको क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है और हम सभी आइसोलेशन में हैं। हम सभी अपने-अपने रूम के अंदर हैं।' दिल्ली की टीम को हालांकि, कितने दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।  


यही नहीं 4 मई को दिल्ली कैपिटल्स अब नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेती हुई नजर नहीं आएगी। गौतरलब है कि वरुण और संदीप की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केकेआर के बीच होने वाले मुकाबले को स्थगित करने का फैसला किया गया। वैसे अब ये सब कुछ देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है आईपीएल पर संकट के बादल मंडराना शुरू हो गए हैं। 

facebook twitter instagram