+

आपके चहेते सितारे बॉलीवुड में आने से पहले इन Music Videos से फेमस हुए थे, देखें वीडियो

आपके चहेते सितारे बॉलीवुड में आने से पहले इन Music Videos से फेमस हुए थे, देखें वीडियो
बॉलीवुड के मशहूर सितारों की जिंदगियों में हम आम लोगों की तरह उतार-चढ़ाव आते हैं  भी इनसे गुजरते हैं। इन सितारों का तालुक बड़े घरानों से हो या फिर बॉलीवुड में एंट्री आम आदमी के तौर पर की हो लेकिन कई ऐसे पड़ाव इनकी भी जिंदगी में आते हैं जहां पर टीवी या किसी बैकग्राउंड कलाकार की तरह इन्हें अपने करियर की शुरुआत करनी होती है। 


कुछ ऐसे ही बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने  म्यूजिक एलबम या वीडियोज में काम करके अपने करियर की शुरुआत की। शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण से लेकर जॉन अब्राहम इन स्टार्स का नाम इस लिस्ट में है। चलिए इन स्टार्स के बारे में जानते हैं -

रिया सेन 


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने 'स्टाइल' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की थी। लेकिन अब वह फिल्म इंडस्ट्री ने बहुत समय से दूर हैं। बता दें कि आशा घोषले और जगजीत सिंह के म्यूजिक एलबम वीडियो में फिल्मों में आने से पहले रिया ने काम किया था। 

समीरा रेड्डी 


एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने टॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम करके पॉपुलैरिटी हासिल की है। बॉलीवुड में फिल्म  'मैंने दिल तुझको दिया' से साल 2002 में डेब्यू किया था। लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने करियर की शुरुआत गजल गायक पंकज उधास के गाने 'और आहिस्ता' से साल 1997 में की थी। 

डिनो मोरिया- चित्रांगदा सिंह


बॉलीवुड में फिल्म 'राज' से डेब्यू करने वाले डिनो मोरिया को तो आप सब जानते हैं। अब वह फिल्म इंडस्ट्री से लम्बे अर्से से दूर हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि म्यूजिक वीडियोज से अपने करियर की शुरुआत डिनो ने की थी। बॉलीवुड सिंगर अभिजीत के म्यूजिक वीडियो ‘कोई लौटा दे’ में डिनो दिखाई दिए थे और उनके साथ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी नजर आईं थीं। 

बिपाशा बसु


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने फिल्म 'अजनबी' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनू निगम के पॉपुलर और सुपरहिट गाने ‘तू कब ये जानेगी’ म्यूजिक वीडियो में बिपाशा दिखाई दी थीं। 

शाहिद कपूर 


बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अदाकारी और स्वैग से लोगों को दीवाना किया है। फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स  शाहिद कपूर का नाम लिया जाता है। बॉलीवुड में डेब्यू शाहिद ने फिल्म इश्क-विश्क से की थी। लेकिन आपको बता दें कि म्यूज़िक बैंड Aryans के गाने ‘आंखों में तेरा ही चेहरा’ में काम कर चुके हैं साथ ही वह बैक डांसर के तौर पर भी काम करते हैं। 

जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म जिस्म से साल 2003 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि एक्टर ने इससे पहले मशहूर गज़ल गायक और प्लेबैक सिंगर पंकज उदास के कई एल्बम्स में लीड एक्टर के रूप में काम किया हुआ है। 

दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है। फिल्मों में करियर बनाने से पहले उन्होंने हिमेश रेशमिया के म्यूज़िक वीडियो ‘नाम है तेरा' में काम किया था। 

विद्या बालन


बॉलीवुड की बेतरीन एक्ट्रेस में से एक विद्या बालन ने फिल्म 'परिणीता' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। इससे पहले उन्होंने यूफोरिया बैंड के म्यूज़िक एल्बम के फाउंडर पलाश सेन के साथ काम किया हुआ है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter