+

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में शानदार शॉट्स लगाते आए नजर, देखें वीडियो

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुक्रवार 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ शुरु हो रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में पहला वनडे मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली ने नेट्स में शानदार शॉट्स लगाते आए नजर, देखें वीडियो
भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा शुक्रवार 27 नवंबर से वनडे सीरीज के साथ शुरु हो रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच में पहला वनडे मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत अच्छे लय में दिखाई दे रहे हैं। 


हाल ही में विराट कोहली के नेट्स पर प्रैक्टिस करना एक वीडियो बीसीसीआई ने साझा किया है और उसमें शानदार शॉट्स मारते हुए बल्लेबाज नजर आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की सरजर्मी पर टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर विराट कोहली का रिकॉर्ड वनडे क्रिकेट में बहुत जबरदस्त है। ऑस्ट्रेलिया को पिछले दौरे पर वनडे सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने विराट की कप्‍तानी में 2-1 से हराया था। 


विराट कोहली ने इस वीडियो में अपने बल्ले से काफी अच्छे शॉट लगाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गेंद और बल्ले का बहुत अच्छा संपर्क कप्तान द्वारा किया जा रहा है। बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए इस वीडियो में कई शॉट्स कप्तान ने आगे आकर लगाए हैं। हालांकि इस दौरान गेंद को पुल करने की कोशिश भी विराट कोहली ने की है। 

सोशल मीडिया पर विराट कोहली के प्रैक्टिस सेशन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड बतौर बल्लेबाज भी विराट कोहली का बहुत शानदार रहा है। ऑस्टेलिया के खिलाफ भारत की ओर से सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर पहले स्थान पर 9 शतक के साथ हैं जबकि मौजूदा कप्तान विराट कोहली दूसरे स्‍थान पर 8 शतक लगाकर हैं। 


सिडनी में शुक्रवार 27 नवंबर से वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। इस दौरे के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर तैयारियों में पसीना बहाया है। हालांकि टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फिलहाल रोहित शर्मा के ना होने से कमजोर नजर आ रहा है। 


मगर ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी का क्रम वॉर्नर और स्मिथ के लौटने से संतुलित और मजबूत दिख रहा है। वहीं बेहतरीन गेंदबाजी अटैक दोनों टीमों के पास है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सीरीज में कौन बाजी मारता है और अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करता है। 

facebook twitter instagram