+

सैफ अली खान से पहले राहुल गांधी की दीवानी थीं करीना कपूर,जाने क्यों प्रपोज करने से डरती थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं।दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो करीना कपूर के अफेयर के बारे में काफी चर्चे सुनने को मिलते हैं।लेकिन एक जिस शख्स पर करीना कपूर फ़िदा हुआ करती थी उनका नाम सुनकर तो आप भी पक्का शॉक ही होने वाले हैं।
सैफ अली खान से पहले राहुल गांधी की दीवानी थीं करीना कपूर,जाने क्यों प्रपोज करने से डरती थी एक्ट्रेस
बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। दरअसल फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो करीना कपूर के अफेयर के बारे में काफी चर्चे सुनने को मिलते हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं की सैफ अली खान और शाहिद कपूर के अलावे भी करीना कपूर को किसी शख्स पर क्रश था। इन दोनों के साथ तो करीना का रिश्ता जग जाहिर था। लेकिन एक  जिस शख्स पर करीना कपूर फ़िदा हुआ करती थी उनका नाम सुनकर तो आप भी पक्का शॉक ही होने वाले हैं। 
दरअसल सोशल सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वही ये वीडियो सिमी गरेवाल के टॉक शो की हैं। जहां करीना कपूर खान ने एक टॉक शो में खुद इस बात का खुलासा किया था और बताया था कि वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती हैं। इसके पीछे करीना कपूर ने काफी स्मार्ट कारण भी बताया था। 
वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो के एक वीडियो में सिमी ग्रेवाल, करीना कपूर से पूछती हैं कि वो किसे डेट करना चाहती हैं तो इसके जवाब में करीना कहती हैं, 'मुझे नहीं पता कि यह कहना चाहिए या नहीं, मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि यह विवादित हो...मैं राहुल गांधी को जानना चाहती हूं.' करीना आगे कहती हैं. 'मैंने उनकी तस्वीरें मैगजीन में देखी हैं और सोचा कि उनसे बात करना कैसा होगा. मैं एक फिल्मी घराने से आती हूं और वह एक बड़े राजनीतिक परिवार से इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बीच की बातचीत दिलचस्प होगी.'

लेकिन अफ़सोस ये रिश्ता कभी बन नहीं पाया,और करीना अब सैफ अली खान के साथ शादी रचा कर दो बच्चों की मां भी बन गयी हैं। 
तो वही राहुल गांधी फिलहाल राजनीति पर फोकस कर रहे हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram