+

आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने से पहले चहल ने उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा- इंतजार खत्म

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के 13वें सीजन से पहले अपनी उत्सुकता जाहिर की है। इस साल आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है। यह लीग पहले मार्च की शुरुआत में ही भारत में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया था।
आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने से पहले चहल ने उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा- इंतजार खत्म
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आईपीएल के 13वें सीजन से पहले अपनी उत्सुकता जाहिर की है। इस साल आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो रहा है। यह लीग पहले मार्च की शुरुआत में ही भारत में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे टाल दिया गया था। 

हालांकि अब इसे भारत में न कराकर यूएई में कराने का फैसला किया गया है। वहां 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच लीग खेली जाएगी। चहल ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के साथ टीम की जर्सी में विकेट लेने के बाद जश्न मानते नजर आ रहे हैं।

चहल ने इस फोटो के साथ लिखा, इंतजार खत्म। अब दहाड़ने का समय। आईपीएल-2020। कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर अभी तक कई बड़े नामों के बावजूद आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। इस बार उसकी कोशिश निश्चित तौर पर खिताब का सूखा खत्म करने की होगी।

facebook twitter