+

Bhabhi ji ghar par hai : सौम्या टंडन को रिप्लेस करेंगी नेहा पेंडसे?

एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले दिनों सीरीयल भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने का ऐलान कर दिया था। नेहा पेंडसे को एंड टीवी के कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' के लिए अप्रोच किया गया है।
Bhabhi ji ghar par hai : सौम्या टंडन को रिप्लेस करेंगी नेहा पेंडसे?
'भाभी जी घर पर हैं' के सेट से एक बड़ी ख़राब सामने आई है एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने पिछले दिनों सीरीयल भाभी जी घर पर हैं को छोड़ने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद उनको रिप्लेस करने के लिए नाम सामने आ रहे थे। अब बताया जा रहा है कि टीवी के कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' के बारहवें सीजन में नजर आ चुकी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को एंड टीवी के कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है' के लिए अप्रोच किया गया है।

नेहा ने टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम संजना के किरदार से सबका दिल जीता है।बीते 5 साल से सौम्या टंडन इस शो से जुड़ी रही और अनीता भाभी के किरदार में उन्होंने जान फूंक दी थी। निजी वजहों के चलते हाल ही में सौम्या टंडन ने इस शो को अलविदा कह दिया था। सौम्या टंडन के इस फैसले ने मेकर्स की रातों की नींद तो उड़ा दी थी लेकिन अब लगता है कि उन्हें उनकी नई अनीता भाभी मिल ही गई है।



'भाभी जी घर पर है' से जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि, 'शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली अनीता भाभी के रूप में नेहा पेंडसे को लेने के लिए काफी उत्सुक है। उनके पुराने शो में नेहा ने लीड रोल अदा किया था और उन्हें अब इस रोल के लिए भी वो ही जंच रही है। हालांकि एक्ट्रेस ने इस ऑफर को हां नहीं कहा है।''

नेहा को हम पहले बिग बॉस 12 में देख चुके हैं और आज कल वो अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने इसी साल 5 जनवरी को शार्दुल सिंह बयास से शादी की थी। वहीं बात करें सौम्या की तो उन्होंने ये कहते हुए शो छोड़ दिया था कि वो अब आगे और ग्रोथ चाहती हैं और कुछ अलग करना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने अपनी पिछली जर्नी के लिए प्रोड्यूसर्स और बाकी स्टारकास्ट का धन्यवाद किया और कहा कि ये सब बेहतरीन हैं। उन्होंने कहा था कि वो शो से जुड़े हर एक इंसान का सम्मान करती हैं।




facebook twitter instagram