+

'भाभी जी घर पर है' में आया बड़ा ट्विस्ट, विभूती और तिवारी जी के बीच हुआ लिपलॉक सिन

टीवी शो भाभी जी घर पर है में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये ट्विस्ट देखकर आप सभी चौंक जायेंगे। वैसे तो ये शो हमेशा से ही अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में रहा है। लेकिन इस बार जो होगा वो तो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा
'भाभी जी घर पर है' में आया बड़ा ट्विस्ट, विभूती और तिवारी जी के बीच हुआ लिपलॉक सिन
टीवी शो भाभी जी घर पर है में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ये ट्विस्ट देखकर आप सभी चौंक जायेंगे। वैसे तो ये शो हमेशा से ही अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में रहा है। लेकिन इस बार जो होगा वो तो आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। शो में एंटरटेन करने के लिए मेकर्स कुछ भी कर सकते है। इस बार तो उन्होंने एक्सपेक्टेशंस से कुछ बहुत ही हटकर चीज़ की है। वो क्या है ये तो आपको एक्टर रोहिताश गौर के सोशल मीडिया पोस्ट से ही समझ आ जायेगा।

बता दे रोहिताश गौर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। ये फोटो शो के एक सीन का हिस्सा है। शो में आने वाले दिनों में शो की मेल कास्ट लिपकिस करती नजर आएगी। शो में विभूती और तिवारी का कैरेक्टर प्ले करने वाले एक्टर्स रोहिताश और आसिफ शेख के बीच लिपलॉक सीन देखने को मिलेगा। 


इस सिन की फोटो शेयर करते हुए रोहिताश गौर ने लिखा- अबे ये लिपलॉक कैसे हो गया। विभूती जी और तिवारी जी बहुत नीच इंसान हैं, वो नाइस होता है पगली सही नहीं पकड़े है। बता दें कि शो में विभूती और तिवारी को हमेशा एक-दूसरे की टांग खींचते हुए दिखाया गया है। शो में दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं। लेकिन ये तो फ़्लर्ट से भी एक लेवल- अप है। अब तो देखना होगा इस पर ऑडियंस का क्या रिएक्शन होगा। 
facebook twitter instagram