+

'भाभीजी घर पर है' एक्ट्रेस सौम्या टंडन शूटिंग के आखिरी दिन पर हुईं इमोशनल, पूरी टीम को लेकर यह बात कही

'भाभी जी घर पर है' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। अब दर्शकों को शो में गौरी मेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन दिखाई नहीं देंगी।
'भाभीजी घर पर है' एक्ट्रेस सौम्या टंडन शूटिंग के आखिरी दिन पर हुईं इमोशनल, पूरी टीम को लेकर यह बात कही
'भाभी जी घर पर है' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। अब दर्शकों को शो में गौरी मेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन दिखाई नहीं देंगी। पिछले 5 सालों से 'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी का रोल निभा रही थीं। लेकिन अब उन्होंने यह शो छोड़ दिया है।


सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस बात की जानकारी सौम्या ने खुद दी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की कास्ट और क्रू मेंबर के साथ सौम्या ने अकुच वीडियो साझा किया है जिसमें सबके साथ दिखाई दे रही हैं। सौम्या को उनकी इस टीम ने एक खास अंदाज में विदाई दी यह इन वीडियोज को देखकर समझा जा सकता है। 


शो पर उनके आखिरी दिन पर पूरी टीम ने स्पेशल केक  सौम्या के लिए मंगवाया। वीडियो में दिख रहा है उनके लिए सभी टीम के सदस्यों ने विदाई गीत गाया। हालांकि सबके इस प्यार का सौम्या ने भी दिल से शुक्रिया कहा। इस शो में एक्टर आसिफ शेख ने सौम्या के ऑनस्क्रीन पति विभूति नारायण का किरदार निभाया है। 


सौम्या ने आसिफ शेख के लिए कहा, मुझे आसिफ जी जैसा को-एक्टर जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा, आपने मुझे बिगाड़ दिया है। पता नहीं मुझे ऐसा को-एक्टर कभी मिलेगा या नहीं। दूसरी तरफ तिवारी जी यानी रोहिताश के लिए  सौम्या ने कहा, रोहित जी मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला। लेकिन ऐसा मत करना कि रास्ते में दूसरी अनीता मिले तो मुझे भूल गए। मुझे इस बात का शक है।


सौम्या ने इन वीडियोज  को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, खूबसूरत जर्नी खत्म हुई। जिस दिन हम अलग होते हैं तब पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना स्ट्रॉन्ग था। ये मेरी जिंदगी के वो पल हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी। सभी का शुक्रियादा सौम्या ने ये पोस्ट शेयर करते हुए किया। लेकिन अपनी पोस्ट में अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे का जिक्र उन्होंने नहीं किया और न नहीं उन्हें टैग किया। 
facebook twitter