+

मनोज तिवारी नहीं हैं 'रिंकिया के पापा', भोजपुरी मेगा स्टार ने अनाउंसड किया अपनी छोटी बेटी का नाम

उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि के घर पिछले साल दिसम्बर एक नन्हीं परी ने जन्म दिया था।
मनोज तिवारी नहीं हैं 'रिंकिया के पापा', भोजपुरी मेगा स्टार ने अनाउंसड किया अपनी छोटी बेटी का नाम
उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि के घर पिछले साल दिसम्बर एक नन्हीं परी ने जन्म दिया था। वहीं अब इस जोड़ी ने अपनी बेटी का प्यार सा नाम की खोज भी कर ली है। वैसे अपनी छोटी का नाम मनोज तिवारी और सुरभि ने नहीं बल्कि उनकी बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी छोटी बहन का नाम पसंद किया है।


भोजपुरी गायक मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति तिवारी ने अपनी बहन का नाम 'सान्विका तिवारी' रखा है। दरअसल साल 2020 ने जाते-जाते मनोज तिवारी को ये यादगार तोहफा दिया था। जी हां मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने 30 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था।



बता दें, मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी बेटी होने की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि मनोज तिवारी पहले से एक बच्ची रिति के पिता हैं जो उनकी और पहली पत्नी रानी की बेटी हैं। 


भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रह चुके सांसद मनोज तिवारी की बेटी के नामकरण समारोह में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की और वहां आकार सान्विका को अपना आशीर्वाद दिया। ऐसे में जब मनोज तिवारी से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने अपनी बेटी का नाम सोचा था। इस पर उनका कहना था कि मेरी बेटी रीति तिवारी ने ये हक मुझसे छीन लिया और अपनी छोटी बहन के लिए सान्विका तिवारी नाम का चयन किया। 


रीती तिवारी की केयरटेकर से की शादी 

बता दें, मनोज तिवारी ने अप्रैल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। उन्‍होंने दूसरी शादी सुरभि नाम की महिला से की जो कि उनकी बड़ी बेटी की केयरटेकर थी। वैसे मनोज तिवारी ने दूसरी  शादी अपनी बड़ी बेटी के कहने पर ही की थी और अब बेटी ने ही अपनी छोटी बहन का नाम रखा है।


मालूम हो जब से मनोज तिवारी की दूसरी बेटी पैदा होने की खबरें सामने आईं थीं, तब से ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें बेटी का नाम रखने के लिए सुझाव देने लगे थे। इसमें सबसे ज्‍यादा सुझाव बेटी का नाम 'रिंकिया' रखने के थे। ऐसा इसलिए है क्‍योंकि उनका गाना 'रिंकिया के पापा' जबरदस्‍त लोकप्रिय है और इस वजह से लोग छोटी बिटिया का नाम रिंकिया रखने की सलाह दे रखे थे।
facebook twitter instagram