+

40 वर्षीय भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मरने से पहले फेसबुक लाइव पर कहीं थीं ये बातें

पिछले कई महीनों से मनोरंजन जगत से बुरी खबरें लगातार आ रही हैं जिससे यह साबित हो रहा है हिंदी सिनेमा के लिए 2020 साल अच्छा नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार इरफान खान
40 वर्षीय भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, मरने से पहले फेसबुक लाइव पर कहीं थीं ये बातें
पिछले कई महीनों से मनोरंजन जगत से बुरी खबरें लगातार आ रही हैं जिससे यह साबित हो रहा है हिंदी सिनेमा के लिए 2020 साल अच्छा नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सरोज खान और सुशांत सिंह राजपूत आदि कई सितारे अब हमारे बीच नहीं हैं। इसी बीच बीते गुरुवार को फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी ही दो दुखद खबरें आईं जिसने हमारा दिल एक बार फिर तोड़ दिया। 


मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्टर समीर शर्मा ने गुरुवार यानी 6 अगस्त को खुदखुशी करके सबको चौंका दिया। इतना ही नहीं शाम होते-होते भोजपुरी सिनेमा से खबर आई कि एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने भी अपनी जान देकर सुसाइड कर लिया।


40 वर्षीय भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की खुदखुशी की खबर न्यूज एजेंसी IANS ने ट्वीट करके बताई। मुंबई के दहिसर स्थित घर में अनुपमा का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। हालांकि सोशल मीडिया पर अपनी मौत से एक दिन पहले अनुपमा लाइव अपने फैन्स से जुड़ी थीं।  


रिपोर्ट के मुताबिक एक सुसाइड नोट भी पुलिस को अनुपमा के घर से बरामद हुआ। उन्होंने इसमें अपनी खुदखुशी के पीछे की वजह बताई है। अनुपमा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।


आखिरी बार फेसबुक पर अपने  फैन्स से अनुपमा मौत से पहले लाइव के जरिए जुड़ी थीं। इस दौरान कई ऐसी बातों पर बात उन्होंने की थी जिसपर उनके जाने के बाद दर्शक बात कर रहे हैं। अकसर देखा गया है लोग किसी के जाने के बाद उसकी ऐसी बातों पर सोचते और बात करते हैं। अनुपमा ने वीडियो में कहा था कि धोखा उनके साथ हुआ है और अब किसी पर वह भरोसा नहीं कर पाएंगी। 


फेसबुक लाइव के दौरान अनुपमा ने बताया था, अगर किसी पर आप भरोसा करके अपनी प्रॉब्लमउसे बताते हैं कि खुदखुशी करने का आप विचार कर रहे हैं, तो वह कितना भी अच्छा आपका दोस्त होगा उससे दूर रहने के लिए ही वह आपको कहेगा। दरअसल कोई नहीं चाहता कि वह आपकी वजह से मुसीबत में मरने के बाद  न पड़ जाए। दूसरों के सामने न सिर्फ आपका अनादर वह करता है बल्कि  आपका मजाक भी उड़ाएगा। इसलिए कभी भी अपनी समस्याओं को किसी के साथ साझा न करें और कभी किसी को अपना दोस्त न समझें।


फेसबुक पर लाइव होने के 26 मिनट बाद  अनुपमा ने आखिरी पोस्ट शेयर की।  उस पोस्ट में अनुपमा ने लिखा, बाय बाय गुड नाइट। बिहार के पूर्णिया जिले की अनुपमा मूल रूप से रहने वाली हैं। भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन में वह काम कर चुकी हैं। इस मामले की शिकायत पुलिस ने दर्ज कर ली है और जांच में जुट गयी है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter