+

बाइडेन की प्रचार मुहिम ने की हिंदू अमेरिकियों से सहयोग की अपील, निभाएंगे अहम भूमिका

राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन की चुनाव प्रचार मुहिम में शामिल भारतीय मूल के सदस्यों ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की जीत में हिंदू अमेरिकी अहम भूमिका निभाएंगे।
बाइडेन की प्रचार मुहिम ने की हिंदू अमेरिकियों से सहयोग की अपील, निभाएंगे अहम भूमिका
राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बाइडेन की चुनाव प्रचार मुहिम में शामिल भारतीय मूल के सदस्यों ने कहा है कि राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की जीत में हिंदू अमेरिकी अहम भूमिका निभाएंगे और बाइडेन भरोसे एवं संवाद के आधार पर भारत के साथ रचनात्मक एवं सकारात्मक संबंध स्थापित करने के लिए हमेशा काम करेंगे। अमेरिका में नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में बाइडेन के सामने देश के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की चुनौती है।
‘हिंदू अमेरिकन्स फॉर बाइडेन’ और ‘साउथ एशियंस फॉर बाइडेन’ की ओर से आयोजित ‘‘मतदान का धर्म’’ विषय पर आयोजित समारोह में दक्षिण एवं मध्य एशिया के लिए विदेश मंत्रालय की पूर्व सहायक मंत्री निशा बिस्वाल ने कहा कि बाइडेन का प्रशासन भारत से रचनात्मक एवं सकारात्मक संबंध बनाए रखने के लिए हमेशा काम करता रहेगा।
उन्होंने कहा, ‘‘बाइडेन के प्रशासन में भारत को लेकर हमेशा विश्वास एवं संवाद रहेगा।’’ बिस्वाल ऑनलाइन हुए इस समारोह में कहा, ‘‘सम्मान की भावना के साथ वार्ताएं होंगी।’’ केपीएमजी इंडिया के सीईओ एवं अध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा, ‘‘हिंदू सच्चाई की खोज के लिए भागीदारी कर रहे हैं।’’ कुमार ने कहा कैलिफोर्निया के फ़्रेमोन्ट की पूर्व उप महापौर अनु नटराजन और कैरेबियाई हिंदू नेता अमिंता किलावन नारायणे समेत कई नेताओं ने भारतीय-अमेरिकियों से बाइडेन के लिए मतदान करने की अपील की।
facebook twitter