+

नये साल पर रहेगी इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर, रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है बॉलीवुड

नये साल पर रहेगी इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर, रिकॉर्ड तोड़ने की तैयारी में है बॉलीवुड
बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस के लिहाज से साल 2019 बेहद शानदार रहा। एक तरफ जहां देश में मंदी की मार है वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने कमाई के नए रिकॉर्ड कायम किये है। साल 2020 में भी एक के बाद एक कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने जा रही है, जो टिकट खिड़की पर नये कीर्तिमान स्थापित करने का दम रखती है। 


साल 2020 में रिलीज़  होने वाली प्रमुख फिल्मों में ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ ,छपाक,स्ट्रीट डांसर 3 डी, सूर्यवंशी, 83,लक्ष्मीबांब, राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई , भुज,पृथ्वीराज और लाल सिंह चड्डा जैसी फिल्में शामिल है।


इन सबके साथ हीं इस साल जिन फिल्मों पर दर्शकों के साथ ट्रेड पंडितों की नजर रहेगी उनमें पंगा, जवानी जानेमन, मलंग, बागी 3, अंग्रेजी मीडियम,  गुलाबो सिताबो, चेहरे, लूडो, कुली नंबर वन, शकुंतला देवी, मुंबई सागा, सड़क 2, शमशेरा, भूल भुलैया 2, हंगामा 2, गंगू बाई काठियाबाड़, मैदान और बच्चन पांडे समेत कई फिल्में शामिल है।

 
नये साल की शुरुआत 03 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली फिल्म‘सब कुशल मंगल’के साथ रिलीज होगी।‘सब कुशल मंगल’में अक्षय खन्ना के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगे। 


03 जनवरी को ही रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी हेमा मालिनी, रकुलप्रीत सिंह और राजकुमार राव की फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ भी रिलीज होगी। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल की डेब्यू फिल्म ‘भंगड़ा पा ले’ भी तीन जनवरी को रिलीज होगी। 


10 जनवरी को ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’रिलीज होगी। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म‘तानाजी’17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। तानाजी मालसुरे वास्तव में छत्रपति शिवाजी के शासनकाल के सूबेदार बहादुर और महान योद्धा थे। 


तानाजी मालसुरे का जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान की भी मुख्य भूमिका है।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter