+

शिव ठाकरे के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट, बिग बॉस के बाद इस पॉपुलर शो में आ सकते है नज़र !

अब शिव ठाकरे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। बिग बॉस के बाहर आते ही एक्टर फिर काम पर लग जाएंगे। खुशी की बात तो ये है कि ये शो भी बिग बॉस की तरह ही एक बड़ा शो है।
शिव ठाकरे के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट, बिग बॉस के बाद इस पॉपुलर शो में आ सकते है नज़र !
बिग बॉस का 16वां सीजन खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार कंटेस्टेंट्स कुछ ऐसे हैं कि घर में रोज़ अलग-अलग मुद्दों पर जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं, इस सीजन में शिव ठाकरे काफी अच्छा खेलते हुए दिखाई दें रहे हैं। बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले उनका गेम बेहद स्ट्रांग नज़र आ रहा है। शिव की हर टास्क में इन्वॉल्वमेंट सबसे ज़्यादा होती है। उनके घर में रिश्ते भी काफी मज़बूत हैं। 


शिव के इसी गेम प्ले से उनके फैंस भी खुश हैं और जो लोग उन्हें जानते भी नहीं थे वो भी अब उनके फैन बन गए हैं। ऐसे में जो शिव ठाकरे को पसंद कर रहे हैं उनके लिए इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब शिव ठाकरे के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। बिग बॉस के बाहर आते ही एक्टर फिर काम पर लग जाएंगे।


खुशी की बात तो ये है कि ये शो भी बिग बॉस की तरह ही एक बड़ा शो है। दरअसल, उनकी पर्सनालिटी को दखते हुए अब उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर दिया गया है। आपको बता दें, इस शो में पार्टिसिपेट करना कई सेलिब्रिटीज का ड्रीम होता है। ऐसे में शिव के लिए भी ये शो काफी खास होने वाला है। 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के नए सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। इस वक़्त शो के मेकर्स शिव के मैनेजर से इस बारे में बात कर रहे हैं। खबरें तो ये भी बताती हैं कि मेकर्स और शिव के मैनेजर के बीच डील भी हो चुकी है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।  


ऐसे में अब देखना होगा कि शिव खतरों के खिलाड़ी में नजर आते हैं या नहीं। लेकिन अगर उन्होंने इस शो के लिए हामी भर ली तो उनके फैंस ज़रूर खुश हो जाएंगे। 
facebook twitter instagram