मॉल में झाड़ू लगाते नजर आयी बिग बॉस फेम जसलीन मथारू, वीडियो पर फैंस से मिले जोरदार कमैंट्स

'बिग बॉस 12' में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली जसलीन मथारू शो के दौरान काफी सुर्ख़ियों में रही थी।  शो में साथी कंटेस्टेंट और अपने गुरु भजन गायक अनूप जलोटा के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर भी जसलीन चर्चा का केंद्र रही थी। कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस से जसलीन को काफी शोहरत हासिल हुई है। 


हाल ही में जसलीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो एक मॉल में झाड़ू लगाती नजर आ रही है। ये वीडियो जसलीन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और फैंस इस पर काफी कमैंट्स कर रहे है। 


इस वीडियो में जसलीन शॉर्ट डेनिम और फ्लोरल टॉप पहने नजर आ रही है और उनके हाथ में दो झाड़ू नजर आ रही है। अंदाजा लगाया जा सकता है कि जसलीन शायद मॉल के स्टोर में शॉपिंग करने आयी है। 


शॉपिंग करते हुए जसलीन ने झाड़ू खरीदने के लिए दो झाड़ू सेलेक्ट किये और एक समझदार ग्राहक की तरह खरीदने से पहले इस्तेमाल करना भी जरूरी समझा।  जसलीन बारी बारी से दोनों झाड़ू को फ्लोर पर चला कर देखती नजर आ रही है। 

फर्श पर इस्तेमाल के बाद जसलीन ने झाड़ू भी खरीद ली और अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का भी काफी मनोरंजन करने के काम आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है, "बिग बॉस में लगाया झाडू आज काम आ रहा है।" कई यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


बता दें बिग बॉस से बाहर आने के बाद जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने अफेयर को शो के लिए नाटक करार दिया था। वहीं अनूप जलोटा ने भी इसे शो के लिए एक स्टंट करार दिया था और कहा था कि जसलीन बस उनकी शिष्या है।

देखिये जसलीन के वीडियो पर फैंस का रिएक्शन :

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.

 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Jasleen Matharu,fans,Big Boss,mall