Bigg Boss - 13 : सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी डॉली बिंद्रा, माहिरा को कहा - गंदा दिमाग

बिग बॉस का सीजन भी हर बार की तरह विवादों और जबरदस्त हंगामे के साथ आगे बढ़ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो के एंग्री यंग मैन बनकर उभरे है और कई मौकों पर उन्होंने अपना आप खोया है। हाल ही में उनके एग्रेशन के चलते हाल ही में बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला लिया है। 


हालांकि कि खबर ये है की सिद्धार्थ को शो से बाहर नहीं किया जायेगा बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही के एपिसोड में शो की साथी कंटेस्टेंट माहिरा के साथ भी काफी गुस्सैल व्यवहार किया था। 


बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला अपने एग्रेशन पर काबू नहीं रख पाए और जोश में आकर बोरियों को लेकर माहिरा शर्मा से छीना झपटी की। इस धक्का मुक्की में माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। सिद्धार्थ इसके बाद पारस को भी धक्का दे देते है। 


माहिर सिद्धार्थ के इस बिहेवियर पर आग बबूला हो जाती है और गुस्से में  बिग बॉस से सिद्धार्थ को शो से निकालने को कहती हैं।  बिग बॉस माहिरा की शिकायत पर सिद्धार्थ को एविक्ट करने की घोषणा कर देते है। अब बिग बॉस का ये फैसला कुछ पूर्व बिग बॉस कन्टेस्टेंटों को रास नहीं आ रहा है। 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा सिद्धार्थ के सपोर्ट में उतर गयी है।  माहिरा संग सिद्धार्थ के झगडे में डॉली ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए  #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla हैशटैग सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही डॉली ने इस लड़ाई का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

डॉली ने सिद्धार्थ-माहिरा की झड़प का स्क्रीनशॉट शेयर ट्वीट कर लिखा- ''गौर से देखो, सिद्धार्थ अपनी तरफ प्रॉपर्टी को खींच रहा है और माहिरा उससे खींचने की कोशिश कर रही है। इसलिए ये टच करने का ब्लेम गेम कहां से आया।  जान बूझकर आरोप लगाना.. लड़की आपकी इंटेंशन गलत हैं, आपका दिमाग गंदा है।''

अब सोशल मीडिया पर  #WeSupportSidShukla और #westandwithsidshukla ट्रेंड कर रहा है। बीते सप्ताह शो से रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा एलिमिनेट हो गए थे। अब खबर है कि रश्मि और देवोलीना सीक्रेट रूम में हैं। देखना दिलचस्प छपोगा की अब शो में क्या नया ट्विस्ट आता है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Siddharth Shukla,Dolly Bindra,Mahira - Dirty,migration,occasions