+

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, कुछ दिन और घर में रुक सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला!

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच शो में मेकर्स ने सिद्धार्थ के फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज प्लान किया है.
Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, कुछ दिन और घर में रुक सकते हैं सिद्धार्थ शुक्ला!
बिग बॉस 14 शुरुआत से ही जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. हर सीजन की तरह इस बार भी शो पर जबरदस्त बवाल और झगड़ों का दौर देखने को मिल रहा है. वहीं इस बार कुछ तगड़े बदलाव जरूर किए गए हैं. इस सीजन में सीनियर्स और फ्रेशर्स का कॉन्सेप्ट रखा गया है.  बिग बॉस में इस बार कंटेस्टेंट्स के साथ सीनियर्स भी घर में रह रहे हैं।  घर के सदस्यों के लिए रोज नए चैलेंजेस खड़े कर रहे हैं. वहीं इस बीच शो के दर्शकों के लिए मेकर्स एक और तगड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं. ये सरप्राइज सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा हुआ है.


खबरे आ रही है कि 2 हफ्तों तक घर में रुकने वाले सीनियर्स का घर में रुकने का टाइम आगे बढ़ाया जा सकता है।जी हां, सीनियर्स कुछ दिन और घर में रह सकते हैं। वहीं, इनमें सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग दिख रहे हैं और उनके अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ रिलेशन की वजह से उन्हें पसंद किया जा रहा है। पहले निक्की तंबोली के साथ रिलेशन तो उसके बाद रुबीना दिलैक से बहस की वजह से सिद्धार्थ को अच्छा एंटरटेनर माना जा रहा है। माना जा रहा है कि सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस की टीआरपी पर असर पड़ सकता है, ऐसे में सिद्धार्थ के लिए कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 विनर कुछ दिन और भी घर में रह सकते हैं।


बिग बॉस में आने से के साथ सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हो गई है। सिद्धार्थ की वजह से बिग बॉस 13 के सीजन को काफी फायदा हुआ था और शो को एक महीने आगे तक बढ़ाना पड़ा था। साथ ही विनर बनने के बाद भी सिद्धार्थ लगातार खबरों में रहे और उनके गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग की वजह से बिग बॉल की टीआरपी पर असर पड़ सकता है और मेकर्स उनके घर में रहने के टाइम को बढ़ा सकते हैं।


कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला वही कर रहे हैं, जो उनसे अपेक्षित था। सिर्फ अपने फैंस की वजह से नहीं, बल्कि घर में वो लगातार वो सब कर रहे हैं, जिसकी मेकर्स मांग कर रहे थे। ऐसे में मेकर्स सिद्धार्थ को और कुछ दिन घर में रहने की इजाजत दे सकते हैं। वैसे बिग बॉस पहले हफ्ते टीआरपी रैंकिंग में टॉप-5 में जगह नहीं बना पाया है।  


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram