+

Bigg Boss 14: कविता कौशिक है नयी वाइल्ड कार्ड एंट्री? घर में चलेगा चंद्रमुखी चौटाला का राज

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो टीवी अदाकारा कविता कौशिक 'बिग बॉस 14' में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मारने वाली हैं।
Bigg Boss 14: कविता कौशिक है नयी वाइल्ड कार्ड एंट्री? घर में चलेगा चंद्रमुखी चौटाला का राज

'बिग बॉस 14' के घर से सारा गुरपाल के बाद शहजाद देओल की छुट्टी हो चुकी है। बीती रात ही शहजाद देओल को सीनियर्स ने मिलकर घर से बाघर कर दिया है। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ट्रोल हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शो के मेकर्स अपने दर्शकों को नया तोहफा देने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 'बिग बॉस 14' के घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड्स एंट्री करने वाले हैं। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो 'बिग बॉस 14' के घर में एक साथ तीन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली है।



नैना सिंह, शार्दुल पंडित और प्रतीक सहजपाल के साथ टीवी का एक और लोकप्रिय नाम वाइल्ड कार्ड बनके इस घर में प्रवेश कर रहा है. वो नाम है टीवी की थानेदार. टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर बिग बॉस के इस घर में प्रवेश करेंगी.



दरअसल कविता का नाम पहले भी चर्चा में था पर कविता ने उस समय उनके प्रवेश से इनकार कर दिया था. कविता ने मीडिया रिपोर्ट को रफा दफा करते हुए इस खबर को बेबुनियाद बताया था. लेकिन अब, हमारे सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि अभिनेत्री ने अपना मन बना लिया है और वो अब सच में इस शो में एंट्री कर रही हैं.





facebook twitter instagram