+

Bigg Boss 14: रातों रात घर से बेघर हुईं निक्की तम्बोली, टूट गया इस शो को जीतने का सपना

सलमान खान के विवादित शो 'बिग बॉस 14' से निक्की तम्बोली को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस वीकेंड का वार पर इस शो का फिनाले होने वाला है। ऐसे में फिनाले से चंद कदम पहले ही निक्की तम्बोली का घर से बेघर होना फैंस के लिए बड़ा झटका है।
Bigg Boss 14: रातों रात घर से बेघर हुईं निक्की तम्बोली, टूट गया इस शो को जीतने का सपना
 रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इस दौरान शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। कल रात निक्की तम्बोली के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई। जी हां! बिग बॉस के घर से निक्की तम्बोली को बेघर कर दिया गया है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लोग नॉमिनेट हुए थे। 


इस लिस्ट में राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीन और निक्की तम्बोली का नाम था। अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको जानकारी दी थी कि निक्की तम्बोली को जनता ने कम वोट दिए है। इसी के साथ अनुमान लगाया जा रहा था कि निक्की तम्बोली ही वो अगली सदस्य है, जिसे सलमान खान के शो से बेघर किया जाएगा।


 निक्की तम्बोली को फिनाले से पहले ही शो से बाहर कर दिया गया है। देखा जाए तो निक्की तम्बोली के फैंस के लिए ये खबर किसी भी झटके से कम नहीं है। निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' में शुरुआत से ही थीं और उन्होंने हर टास्क को उत्सुकता के साथ खेला भी है। 


देखा जाए तो निक्की तम्बोली के फैंस के लिए ये खबर किसी भी झटके से कम नहीं है। निक्की तम्बोली 'बिग बॉस 14' में शुरुआत से ही थीं और उन्होंने हर टास्क को उत्सुकता के साथ खेला भी है। बताते चलें कि पिछले एपिसोड में मिले इम्यूनिटी टास्क में उन्होंने आखिरी तक अभिनव शुक्ला को कड़ी टक्कर दी थी। इस टास्क में निक्की तम्बोली ने जिस अंदाज में जीत का जज्बा दिखाया था, उसकी लोगों ने खूब तारीफ भी की। 'बिग बॉस 14' के फिनाले से पहले शो को दो फाइनलिस्ट मिल चुके हैं । एजाज खान के बाद अभिनव शुक्ला इस रिएलिटी शो के दूसरे फाइनलिस्ट बन चुके हैं। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram