+

Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया और निक्की तम्बोली से भिड़े राहुल वैद्य, बिग बॉस ने घर में किया बंटवारा

बिग बॉस 14 लेटेस्ट एपिसोड में राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया के बीच काफी बहस हुई. पवित्रा ने राहुल को एक नंबर नीच इंसान बताया तो राहुल ने भी उसपर भी प्रतिक्रिया दी है।
Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया और निक्की तम्बोली से भिड़े राहुल वैद्य, बिग बॉस ने घर में किया बंटवारा
बिग बॉस 14 के घर से अब सीनियर्स को विदा कर दिया गया है, शो के मनोरंजन का अब सारा जिम्मा जूनियर्स पर आ गया है। घर में कुछ दिनों से लगातार लड़ाई-झगड़े का माहौल है। ऐसे में चीजों को कूल करने के लिए नवरात्री गरबा का आयोजन भी किया गया। महौल ने कुछ नरमी आयी ही थी कि घर के अंदर पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य का भयंकर झगड़ा हो गया।


बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में काफी हंगामा हुआ। बिग बॉस ने घर में राहुल वैद्य और घर में रहने वाले अन्य लोगों के बीच बंटवारा कर दिया। इसके बाद, अब राहुल वैद्य घर के अन्य कंटेस्टेंट निशाने पर हैं। राहुल को अक्सर अलग-अलग कंटेस्टेंट्स पर झूठे आरोप लगाते हुए दिखाई देते रहे हैं। इसके अलावा वह अन्य कंटेस्टेंट्स को गॉसिप करते हुए और कई मुद्दों पर उन पर निशाना साधते हुए नजर आए हैं।


बता दे, एक ग्रुप में साथ बैठे निशांत, जान और निक्की ने राहुल से कहा कि वे अभी भी उस पर भरोसा नहीं करते हैं. यह राहुल के साथ अच्छा नहीं हुआ और चारों एक बहस में पड़ गए. और निक्की ने राहुल को कहा,"सब बोलते हैं, आप डबल ढोलकी हो." घर के लोग राहुल के खिलाफ इस वजह से भी हुए कि राहुल ने अभिनव शुक्ला और पवित्रा पुनिया के बारे में बात की थी। इसे लेकर पवित्रा और राहुल के बीच भी बहस छिड़ गई।


आपकों बता दें कि शुरूआत के एपिसोड में राहुल और पवित्रा के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गयी थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। राहुल के साथ पवित्रा की काफी बहस भी कई बार हो चुकी हैं। सीनियर्स के बाहर जाते ही लोगों के बीच काफी टकराव देखने को मिलने लगा है।

facebook twitter instagram