+

Bigg Boss 14: इन 10 सदस्यों को घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे सलमान खान

बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में सलमान खान इन 10 सदस्यों को घर से बाहर जाने की इजाजत दे देंगे।
Bigg Boss 14: इन 10 सदस्यों को घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे सलमान खान
पहले वीकेंड के वार का इंतजार खत्म हो गया। शो के होस्ट सलमान खान आते हैं और कहते हैं कि थिअटर में बैठने का अलग ही मजा होता है। वह बिग बॉस के घर में थिअटर में बैठते हैं और घरवालों के बुलडोजर टास्क के बारे में बात करते हैं। इसके बाद वह घर वालों की बहस को देखते हैं।


'बिग बॉस 14' के पहले ही वीकेंड में घरवालों ने सलमान खान को गुस्सा दिला दिया है।  तभी तो सलमान खान पहले ही वीकेंड के वार में सभी सदस्यों की क्लास लगाने वाले हैं। इतना ही नहीं गुस्से में सलमान खान 10 घरवालों को शो छोड़कर जाने की अनुमति भी देने वाले हैं। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। इस प्रोमो में सलमान खान 'बिग बॉस 14' के सभी सितारों पर गुस्सा कर रहे हैं। सलमान खान कह रहे हैं, 'पहले ही नॉमिनेशन में सीधा 10 लोग नॉमिनेट हुए हैं। इसका मतलब साफ है कि खिलाड़ी दिलचस्पी के साथ इस खेल को नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में इन सभी तो अभी घर से बाहर चले जाना चाहिए।'


प्रोमो में सलमान खान काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान की बात सुनकर कंटेस्टेंट भी काफी डरे नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में सलमान खान क्या करने वाले हैं।


facebook twitter instagram