+

Bigg Boss 14: घर में गेम पलटने आ रही हैं ये दो एक्ट्रेस, ऐसे हुई धुआंधार एंट्री!

Bigg Boss 14 घर में जबरदस्त कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है जो घर में धमाका मचा देंगे। कलर्स की ओर से जारी किए गए एक प्रोमो में बताया गया है कि वीकेंड का वार में दो एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है।
Bigg Boss 14: घर में गेम पलटने आ रही हैं ये दो एक्ट्रेस, ऐसे हुई धुआंधार एंट्री!
'बिग बॉस' के घर का सीन अब सच में पलटने वाला है क्योंकि घर में 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं। 24 अक्टूबर के 'वीकेंड का वार' स्पेशल एपिसोड में 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक और 'कुमकुम भाग्य' ऐक्ट्रेस नैना सिंह बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी।


मेकर्स ने दोनों की धांसू एंट्री का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें नैना सिंह और कविता कौशिक 'बाबूजी जरा धीरे चलो' पर परफॉर्मेंस के साथ बिग बॉस के सेट पर एंट्री करती हैं।


'बिग बॉस 14' में सारा गुरपाल और शहजाद देओल के इविक्शन के बाद दो और कंटेस्टेंट्स यानी एजाज खान और पवित्रा पूनिया रेड ज़ोन में हैं। कहा जा रहा था कि तूफानी सीनियर्स के बाहर निकलने के बाद घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी।


वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नैना सिंह और कविता कौशिक के अलावा सपना सप्पू, प्रतीक सहजपाल, शार्दुल पंडित और रश्मि गुप्ता के नाम सामने आए थे, जिनमें से दो आज रात के एपिसोड में बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। वहीं अन्य वाइल्ड कार्ड 25 अक्टूबर या फिर अगले 2-3 दिनों में बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं। फिलहाल तो कविता कौशिक और नैना सिंह की एंट्री से 'बिग बॉस 14' के घर का माहौल पूरी तरह से बदलने वाला है।

facebook twitter instagram