+

Bigg Boss 15 : उमर रियाज के खिलाफ दर्ज हुआ केस, फैशन डिजाइनर ने लगाए ये गंभीर आरोप

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट उमर रियाज कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके खिलाफ एक शख्स ने पुलिस में बकायदा शिकायत दर्ज करवाई है। यहां जानिए क्या है पूरा मामला?
Bigg Boss 15 : उमर रियाज के खिलाफ दर्ज हुआ केस, फैशन डिजाइनर ने लगाए ये गंभीर आरोप
बिग बॉस 15 में इन दिनों उमर रियाज  छाए हुए हैं। उनका अलग अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उमर के गेम खेलने का तरीका भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह से उनके फैंस हमेशा उन्हें सपोर्ट करते रहते हैं। मगर इसी बीच उमर एक मुसीबत में पड़ गए हैं। 


उमर के खिलाफ उनके की फैशन डिजाइनर ने शिकायत दर्ज करवाया है। इस शिकायत को दर्ज करवाने की वजह भी काफी अलग है। दरअसल, फैशन डिजाइनर ने उमर रियाज के खिलाफ शिकायत इसलिए दर्ज करवाई है क्योंकि उन्होंने डिजाइनर के कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर उसको टैग नहीं किया था। इस फैशन डिजाइनर का नाम फैज अंसारी हैं। फैज अंसारी का कहना है कि उन्होंने उमर रियाज को जो कपड़े दिए थे उमर ने उन कपड़ों में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए उसको ठीक से टैग नहीं किया था।

इस बात की जानकारी द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने दी है। द खबरी के ट्वीट के अनुसार उमर रियाज के खिलाफ एक डिजाइनर की ओर से ठीक से टैग न करने पर शिकायत दर्ज की गई है। वहीं दूसरे ट्वीट में खुद फैज अंसारी इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में बता रहे हैं कि उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर उन्हें ठीक से टैग न करके गैरकानूनी काम किया है।

 फैजान अंसारी ने उमर के खिलाफ गलत ब्रांड को टैग करने और वार्डरोब क्रेडिट देने का मामला दर्ज कराया है। फैजान अंसारी बिगबॉस प्रतियोगी उमर के ब्रांडेड कपड़ो को बिग बॉस के घर में प्रदान करने के जिम्मेदार थे। उमर के सारे ब्रांडेड कपड़े फैजान अंसारी सप्लाय करते थे। 



उमर पर निशाना साधते हुए फैजान अंसारी ने कहा कि, वह एक धोखेबाज और धमकाने वाला व्यक्ति है। उन्होंने यह भी कहा कि वह निश्चित रूप से उमर के असली चेहरे को लोगों के सामने लाएंगे और उन्हें बताएंगे कि वह रियलिटी में कौन है। यह निश्चित रूप से दर्शाता है कि मीडिया में उमर के तथाकथित अच्छे व्यक्तित्व के पीछे कुछ नासमझ रहस्य है। 



फैजान अंसारी ने कहा कि उमर रियाज को लोगों के साथ किए गए सभी गलत कामों और गलत ब्रांड को अवैध रूप से टैग करने के लिए अदालत में जवाब देना होगा। सेलिब्रिटी शर्लिन चोपड़ा के वकील मिस्टर सुहैल शरीफ़ ने फैजान अंसारी के मामले को उठाया और अदालत में उनका प्रतिनिधित्व करेंगे। 

बिग बॉस की बात करें तो इन दिनों शो में वीआईपी कंटेस्टेंट बनकर आईं रश्मि देसाई से वह काफी बातचीत करते हुए नजर आते हैं। दोनों शो से पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं और एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। 
facebook twitter instagram