+

बिग बॉस 16 की वीकली रेटिंग रिपोर्ट जारी, शो के ये है टॉप 5 कंटेस्टेंट

बिग बॉस का ये 16वां सीजन काफी दमदार और हिट देखने को मिल रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नयी कंट्रोवर्सी होती रहती हैं। वही बिग बॉस का ये 9वां हफ्ता चल रहा हैं। ऐसे में अब जनता से लेकर घरवालों तक सबको पता चल गया है की किस प्लेयर की गेम स्ट्रांग दिख रही हैं और किस की वीक दिख रही हैं। ऐसे में अब बिग बॉस 16 की वीकली रेटिंग रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं।
बिग बॉस 16 की वीकली रेटिंग रिपोर्ट जारी, शो के ये है टॉप 5 कंटेस्टेंट
बिग बॉस का ये 16वां सीजन काफी दमदार और हिट देखने को मिल रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नयी कंट्रोवर्सी होती रहती हैं। वही बिग बॉस का ये 9वां हफ्ता चल रहा हैं। ऐसे में अब जनता से लेकर घरवालों तक सबको पता चल गया है की किस प्लेयर की गेम स्ट्रांग दिख रही हैं और किस की वीक दिख रही हैं। ऐसे में अब टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 की अब वीकली रेटिंग रिपोर्ट सामने आ चुके हैं। जहां रिपोर्ट सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 
ऑरमेक्स मीडिया की इस वीकली रेटिंग रिपोर्ट में एक बार फिर खास उलटफेर नहीं हुआ है। दरअसल वीकली रेटिंग रिपोर्ट  में पहले नंबर पर जिस कंटेस्टेंट ने अपना नाम दर्ज कराया है वो हैं, दुनिया के सबसे छोटे रैपर और यूट्यूबर अब्दु रोजिक इस लिस्ट में टॉप पर है। अब्दु रोजिक लगातार इस लिस्ट में टॉप पोजिशन पर बने हुए हैं। दरअसल अब्दु का गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। और अपनी क्यूटनेस और भोलेपन से अब्दु ने सारे भारतीय को दीवाना बना दिया हैं। 
यूट्यूबर एमसी स्टैन इस लिस्ट में एक बार फिर दूसरे नंबर पर हैं। एक बार फिर वो प्रियंका चाहर चौधरी को पीछे छोड़ने में कामयाब हुए हैं। भले ही एमसी स्टैन घर में शांत दिखते हैं। लेकिन ऑडियंस और उनके फैंस को उनकी यही सादगी और समझदारी पसंद आ रही हैं, जिसके कारन जनता उन्हें भर-भर कर वोट दे रही हैं। और परिणाम स्वरुप उन्हें दूसरे नंबर पर पंहुचा दी हैं। 
अदाकारा प्रियंका चाहर चौधरी एक बार फिर लिस्ट में एमसी स्टैन से मात खा गईं। वो लिस्ट में फिर से तीसरे नंबर पर पहुंची हैं। दरअसल प्रियंका लगातार जिस तरह से घर में काफी चिलाते और दूसरे कंटेस्टेंट के गेम में टांग अड़ाते दिख रही हैं। ये दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा हैं। और यही वजह हैं की प्रियंका लिस्ट में दूसरे पायदान से सीधे तीसरे नंबर पर पहुंच गयी हैं। 
अदाकारा टीना दत्ता ने एक बार फिर इस लिस्ट में अपनी कुर्सी बचाई है। अदाकारा लिस्ट में एक बार फिर चौथे नंबर पर मौजूद हैं। टीना दत्ता टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी कलकार हैं। लेकिन लोगों को उनकी रियल पर्सोनलिटी भी काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। और यही वजह हैं की वो लिस्ट में चौथे नम्बर पर बरकरार हैं। 
वही अब लिस्ट में आखिरी नंबर पर अदाकारा अर्चना गौतम अपने गेम से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। अदाकारा इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हैं।  
अर्चना की बेबाकी और मुंहफट अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। और टीवी कलाकार नहीं होने की वजह से भी अर्चना को ऑडियंस का ढेरों वोट और प्यार मिलता हुआदिख रहा हैं। 
facebook twitter instagram