विशाल आदित्य सिंह को चीटिंग करने पर मिली अब तक की सबसे बड़ी सजा, Bigg Boss ने कहा सबसे कंफ्यूज संचालक

टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 के फिनाले आने में अब कुछ ही दिन रहे गए हैं। अब ताक कंटेस्टेंट भी अपनी जगह फिनाले में बनाने के लिए जोड़-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी वजह से अब फिनाले के लिए कंटेस्टेंट कुछ भी करने  को तैयार हो चुके हैं। 


बिग बॉस के आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया  है जिसमें कैप्टेंसी टास्क घरवालों के बीच में हो रहा है। साथ ही बिग बॉस के इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में विशाल आदित्य सिंह को संचालक बनाया गया है। इस प्रोमो में विशाल की जमकर क्लास लगाते हुए बिग बाॅस नजर आ रहे हैं। 


इस प्रोमो में नजर आ रहा है कि असीम रियाज और रश्मि देसाई की टीम में सिद्धार्थ शुुक्ला की खास दोस्त शहनाज खेल रही हैं। असीम रियाज और रश्मि के साथ शहनाज को खेलते देख सिद्धार्थ उसे चिढ़ाने लगते हैं जिसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज में झगड़ा हाे जाता है। उसके बाद टास्क जीतने की बारी आती है और संचालक को बताना होता है कि सिद्धार्थ और आसिम की टीम से किसने ये कैप्टेंसी टास्क जीता है। विशाल को जब टास्क का फैसला लेना होता है तो वह उस दौरान चीटिंग कर देते हैं और शहनाज को शेफाली जरीवाला की जगह विजेता बता देते हैं। 



जहां शहनाज खुश होती हैं विशाल के इस फैसले के बाद वहीं शेफाली नाराज दिखाई देती हैं। लेकिन प्रोमो में दिखाया गया है कि विशाल को बिग बॉस चीटिंग करने का दोषी पाते हैं और उन्हें डांटते हैं। इतना ही नहीं विशाल को अब तक का सबसे खराब संचालक भी बिग बॉस ने बताया। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि बिग बॉस सबको टास्क खत्म होने के बाद लीविंग एरिया में बुलाते हैं और बोलते हैं कि सबसे कंफ्यूज संचालक अब तक के विशाल हैं। 


सिद्धार्थ शुुक्ला को गुस्से में धक्का दिया शहनाज गिल ने

बिग बाॅस 13 में सिद्धार्थ शुुक्ला और शहनाज सबसे करीबी दोस्त हैं लेकिन अब यह दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं। ‌अब तो सिडनाज की दोस्ती टूटने की कारगार पहुंच गई है। दोनों के बीच में दूरियां बीते हफ्ते में बहुत आ गई हैं। 



आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे दोनों कैप्टेंसी टास्क के लिए एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं। दोनों के बीच में झगड़ा भी टास्क के दौरान हुआ है। इतना ही नहीं दोनों के बीच में लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ को शहनाज ने धक्का मार दिया। 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Bigg Boss,operator,Vishal Aditya Singh,contestants