+

लाइव डिबेट में 'POK' का फुल फॉर्म 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान नहीं बता पाईं, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों पहले पाक अधिकृत कश्मीर से मुंबई की तुलना की थी। कंगना के इस बयान के बाद से उनका विवाद अभी तक महाराष्ट्र सरकार से चल रहा है।
लाइव डिबेट में 'POK' का फुल फॉर्म 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान नहीं बता पाईं, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों पहले पाक अधिकृत कश्मीर से मुंबई की तुलना की थी। कंगना के इस बयान के बाद से उनका विवाद अभी तक महाराष्ट्र सरकार से चल रहा है। हालांकि बहस का दौर अभी तक भी कंगना के इस बयान पर लगातार हो रही है। अब इस मामले में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट अर्शी खान का नाम भी आ गया है। 


बता दें कि कंगना के इस बयान पर हर निजी न्यूज चैनल पर इन दिनों डिबेट चलता रहता है। उसी एक डिबेट में अर्शी खान ने हिस्सा लिया था और उस दौरान वह पाकिस्तान बार-बार पीओके को बोलीं जा रही थीं। अर्शी खान के ऐसा करने पर बीजेपी के स्पोकन पर्सन संबित पात्रा ने आपत्ति जाहिर की और पीओके का फूल फॉर्म उन्होंने अर्शी खान से पूछ लिया। 


संबित पात्रा ने अर्शी खान को समझाते हुए कहा कि हिंदुस्तान का हिस्सा ही पीओके है। फिर क्या था कंगना के बयान के बजाए यह बहस अर्शी खान और संबित पात्रा के बीच में शुरु हो गई। संबित पात्रा ने जब पीओके का फुल फॉर्म अर्शी खान से पूछा तो उन्होंने साफ मना कर दिया बताने से। उसके बाद संबित ने बताया कि पीओके का मतलब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर। इसके बाद तो ट्विटर पर यूजर्स ने अर्शी को पीओके का मतलब ना बताने पर जमकर ट्रोल कर दिया। इस समय ट्विटर पर वह टॉप ट्रेंडिग में हैं। 


यूजर्स कर रहे हैं जमकर अर्शी खान को ट्रोल 

अर्शी खान को यूजर्स जमकर ट्रोल तो कर ही रहे हैं साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर मीम भी पोस्ट कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखते हैं कि अर्शी खान तो कुछ भी नहीं हैं अनन्या पांडे, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट के आगे। जबकि अर्शी खान पर एक अन्य यूजर ने मीम शेयर कर के लिखा कि, यह सवाल देखकर तो सोनाक्षी और आलिया ने नोट कर लिया होगा। 




facebook twitter