+

बिग बॉस : झगडे के दौरान हिंसा पर उतरे सिद्धार्थ और आसिम, सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस

बिग बॉस : झगडे के दौरान हिंसा पर उतरे सिद्धार्थ और आसिम, सोशल मीडिया पर भिड़े फैंस
बिग बॉस के घर में जब तक बवाल ना मचे तब तक ना शो के कन्टेस्टेंटों को मजा आता है और ना ही फैंस को। हाल ही में कलर्स टीवी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे लम्बे समय से दोस्त रहे सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम  के बीच बड़ा झगड़ा देखने को मिला। 


दोनों एक्टर्स के इस झगड़े पर फैंस को चर्चा के लिए हॉट टॉपिक दे दिया है और अब फैंस अपने अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। कई फैंस सिद्धार्थ के समर्थन में उतरे है वहीं बहुत से फैंस ने आसिम का सपोर्ट किया है। 


सिद्धार्थ और आसिम के बीच पिछले हफ्ते टास्क के दौरान मतभेद हुए थे और दोनों के बीच बोलचाल बंद हो गयी थी।  अब ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि बीचबचाव के लिए घर के अन्य सदस्यों के साथ-साथ बिग बॉस को भी निर्देश जारी करते हुए दोनों को समझाना पड़ा। 


हालांकि बिग बॉस के निर्देशकों का दोनों पर कोई फर्क नहीं पड़ा और दोनों के बीच टकराव काफी गर्म हो गया था। झगडे के दौरान सिद्धार्थ आसिम को धक्का देते हुए भी दिखाई दिए।  कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा की हिंसा को प्रोमोट करना सही नहीं है। 

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस शो की टीआरपी बढ़ाने का स्टंट कहा, तो कुछ ने लिखा की आसिम रियाज़ सिद्धार्थ के सामने कमजोर पड़ते दिखाई दे रे है और इसी वजह से वो फुटेज बटोरने के लिए सिद्धार्थ से उलझ रहे है। कई यूजर्स ने इस लड़ाई को आसिम रियाज़ का गेम प्लान भी बताया। 


बता दें इस हफ्ते वीकेंड का वॉर एपिसोड पर भी फैंस की नजर बनी हुयी है और सिद्धार्थ शुक्ला, खेसारी लाल यादव, रश्मि देसाई, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य इस हफ्ते नॉमिनेशन की लिस्ट में शुमार है।  


facebook twitter