+

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने सलमान खान को छोड़ किया रुबीना दिलैक को सपोर्ट

बिग बॉस 14 में पिछले कई दिनों से एक विवाद चल रहा है जिस पर अब कई लोगो के रिएक्शन सामने आ चुके है। वैसे बात तो मज़ाक से शुरू हुई थी लेकिन बाद में ये इतनी सीरियस हो गई की घर की एक सदस्य शो तक छोड़ने के लिए तैयार हो गई
बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने सलमान खान को छोड़ किया रुबीना दिलैक को सपोर्ट
बिग बॉस 14 में पिछले कई दिनों से एक विवाद चल रहा है जिस पर अब कई लोगो के रिएक्शन सामने आ चुके है। वैसे बात तो मज़ाक से शुरू हुई थी लेकिन बाद में ये इतनी सीरियस हो गई की घर की एक सदस्य शो तक छोड़ने के लिए तैयार हो गई। दरअसल, बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने मजाक में रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को सामान कहकर बुलाया था। इस पर एक्ट्रेस ने तब तो हंसते हुए सलमान को ऐसा ना कहने को कहा था। लेकिन बाद में इस पर काफी बवाल हुआ। रुबीना को ये बात बेहद बुरी लगी। उन्होंने बिग बॉस से भी इसकी शिकायत की।

अब एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने रुबीना दिलैक का सपोर्ट किया है। साथ ही करणवीर ने होस्ट सलमान खान के सेंस ऑफ ह्यूमर पर भी कमेंट किया। करणवीर के मुताबिक, सलमान खान का ह्यूमर कभी- कभी सही नहीं होता। करणवीर बोहरा ने ट्वीट कर लिखा- बतौर एक्टर और बिग बॉस होस्ट सलमान भाई की शख्सियत का पूरा सम्मान करते हुए कहना चाहूंगा कि चाहे तुम छोटी सी गलती करो, आप उस पर हंसा जाना पसंद नहीं करोगे और पब्लिक में उसका मजाक बनाया जाना भी। मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं सलीम खान साहब, सलमा-हेलन आंटी। 


करणवीर ने अगले ट्वीट में लिखा- हम उन्हें सालों से जानते हैं। उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है। इसलिए मैंने बिग बॉस में सब कुछ स्पोर्टिंगली लिया था। ये मेरे संस्कार है कि बड़ों के सामने बहस ना करो। इस तरीके से मैं पला बढ़ा हूं। लेकिन मेरी पत्नी भी गलत नहीं थी जब उसने ओपन लेटर लिखा था। 


करणवीर ने आगे लिखा- उसे वो लगा जो किसी भी पत्नी को अपने पति के लिए महसूस होता। अगर रुबीना दिलैक की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वो जायज है। मैं बिग बॉस बिल्कुल भी नहीं देख रहा हूं। लेकिन मैं सलमान भाई को बतौर शो का होस्ट पसंद करता हूं। ऐसा कभी कभार ही होता है जब मुझे उनका ह्यूमर थोड़ा सा सही नहीं लगता। बता दे, सीजन 12 में सलमान खान ने कई बार करणवीर बोहरा के ड्रेसअप और लुक्स का मजाक उड़ाया था। जिससे करणवीर की पत्नी नाराज हो गई थीं। उन्होंने इसकी ओपन लेटर लिखकर निंदा की थी। उसी तरह इस बार रुबीना अपने पति पर किए गए कमेंट को लेकर नाराज़ हो गई है। 
facebook twitter instagram