+

बिहार : राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक के बाद CM नीतीश ने कहा- 'रविवार को लेंगे फैसला'

बिहार में कोरोना संक्रमण की बढ़ी रफ्तार पर अंकुश लगाने को लेकर राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को आयोजित बैठक में सभी दलों के प्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बात रखी।
बिहार : राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक के बाद CM नीतीश ने कहा- 'रविवार को लेंगे फैसला'
बिहार में कोरोना संक्रमण की बढ़ी रफ्तार पर अंकुश लगाने को लेकर राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को आयोजित बैठक में सभी दलों के प्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बात रखी। बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब रविवार को क्राइसेस मैनेजमेंट टीम और विभिन्न जिले के जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर आगे का निर्णय लिया जाएगा।
बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल फागू चौहान की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में सारे पार्टी के लोगों ने अपने-अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि अब रविवार को जिले के जिलाधिकारियों और अन्य अधिकारियों के साथ बैठक हो जाएगी।
रविवार को ही दोपहर बाद मीडिया को बुलाकर बता दिया जाएगा कि क्राइसेस मैनेजमेंट के लिए आखिरी निर्णय क्या लिया गया। उन्होंने कहा, यह तत्काल परिस्थिति के आधार पर जो भी निर्णय होगा वह लिया जाएगा, यह कोई आखिरी निर्णय नहीं होगा। इसके आगे जो भी होगा किया जाएगा।
राज्यपाल फागू चौैहान द्वारा बुलाई गई बैठक में भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय जनता पार्टी (राजद), लोक जनशक्ति पार्टी, कांग्रेस सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों ने अपनी-अपनी बात रखी। राजद की ओर से बैठक में भाग लेते हुए तेजस्वी यादव ने बिंदुवार 30 सुझाव रखे, जिसमें वीकेंड कर्फ्यू लगाने की बात कही गई है।
तेजस्वी ने अपने सुझाव में कहा, वीकेंड कर्फ्यू लगाया जाए। अगर सरकार का लॉकडाउन का इरादा है तो उसके लिए पहले ही लोगों सूचित कर समुचित व्यवस्था की जाए, जिससे आमजन को पूर्व की भांति किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न ना हो। बाहर रह रहे लोगों और प्रदेशवासियों को भी उचित माध्यम से सूचित किया जाए।
facebook twitter instagram