+

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं और उपचार करा रहे हैं।
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं और उपचार करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के सभी मानक सामान्य हैं और वह जल्द ही चुनावी राज्य में प्रचार में शामिल होने के लिए आशान्वित हैं । 
बिहार में भाजपा के अग्रणी नेताओं में शामिल सुशील पिछले कुछ समय से सार्वजनिक गतिविधियों से दूर थे और उनकी गैरमौजूदगी में ही केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी का घोषणापपत्र जारी किया । 
उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। स्वास्थ्य के सभी मानक सामान्य हैं। हल्का बुखार हुआ लेकिन पिछले दो दिनों में बुखार नहीं हुआ। फेफड़े का सीटी स्कैन सामान्य है। जल्द ही प्रचार के लिए लौटूंगा।’’ 
उपमुख्यमंत्री ऐसे समय संक्रमित हुए हैं, जब एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य में सासाराम, गया और भागलपुर जिलों में एक के बाद एक रैलियों को संबोधित करेंगे। रैलियों में जद(यू) प्रमुख और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री के मौजूद रहने की संभावना थी।
facebook twitter instagram