+

JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार RJD के संपर्क में हैं और चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं।
JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार भी शुरू हो गया है। इस बीच बिहार में सत्ताधारी जेडीयू और एलजेपी के बीच बयानबाज़ी भी ज़ोरो पर है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार RJD के संपर्क में हैं और चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं।
उसके इस बयान पर जेडीयू ने पलटवार करते हुए एलजेपी को आरजेडी की बी टीम बता दिया। जेडीयू नेता संजय झा ने बुधवार को कहा, यह साबित हो गया है कि चिराग पासवान तेजस्वी यादव की बी टीम है, अब हमें कुछ और कहने की जरूरत है? तेजस्वी की मदद के लिए यह पूरा खेल खेला जा रहा है। 
चिराग की निजी जिंदगी पर टिपण्णी करते हुए संजय झा ने कहा, चिराग पासवान 'रील' लाइफ के साथ-साथ अपनी रियल लाइफ में भी असफल रहे हैं। दरअसल,चिराग पासवान ने कहा कि अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया, तो बिहार आगे चलकर और बर्बाद हो जाएगा।नीतीश कुमार लगातार राजद के संपर्क में हैं। चिराग बोले कि तेजस्वी और नीतीश एक ही हैं।
बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए 71 सीटों पर बुधवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। पहले चरण के लिए कुल 1066 उम्मीदवार मैदान में हैं और दो करोड़ से अधिक मतदाता वोट दाल रहे है।  कोविड-19 के बीच हो रहे चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने सुरक्षित मतदान के लिये दिशानिर्देश जारी किए हैं। मतदान के लिए सुरक्षा की चाक-चैबंद व्यवस्था की गई है। कोरोना काल में हो रहे चुनाव को लेकर पूरी व्यवस्था की गई है। 
facebook twitter instagram