+

Bihar Election : एक बार फिर नीतीश के खिलाफ हुए चिराग, बोले- CM हो या कोई अधिकारी, जेल भेजा जाएगा

बक्सर के केसठ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की सभी योजनाओं में घोटाला हुआ है।
Bihar Election : एक बार फिर नीतीश के खिलाफ हुए चिराग, बोले- CM  हो या कोई अधिकारी, जेल भेजा जाएगा
बिहार चुनाव से पहले खुद को एनडीए से अलग कर चुकी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी आवाज मुखर किए हुए है। वह लगातार नीतीश के खिलाफ बोल रहे हैं। बक्सर के केसठ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की सभी योजनाओं में घोटाला हुआ है।
सोमवार को फिर एक बार अपनी इसी बात को दोहराते हुए चिराग ने कहा, अगर नीतीश कुमार दोषी हैं, तो उन्हें जांच के बाद जेल भेज दिया जाएगा। यह कैसे संभव हो सकता है कि सीएम बड़े पैमाने पर घोटालों और भ्रष्टाचार के बारे में नहीं जानते? वह भी इसमें शामिल है। यदि नहीं, तो यह एक जांच में स्पष्ट हो जाएगा। लेकिन लोगों और मेरा मानना ​​है कि वह घोटाले में शामिल है, वह भ्रष्ट है।

भीम आर्मी चीफ का दावा- मेरे काफिले पर चलाई गई गोलियां, पुलिस ने किया इनकार

उन्होंने कहा, चिराग पासवान आज आपसे एक वादा कर रहा है - '7 निश्चय' (योजना) में हुए भ्रष्टाचार की जांच तब की जाएगी, जब एलजेपी सत्ता में आएगी और जो गलती करेगा चाहे वह सीएम हो या कोई अधिकारी, जेल भेजा जाएगा। 
चिराग ने कहा, एलजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं की जा रही है? क्या शराब की तस्करी नहीं चल रही है? हर कोई इसे प्राप्त कर रहा है। सरकार और प्रशासन आपस में टकरा रहे हैं। बिहार सरकार में एक भी मंत्री ऐसा नहीं है जो इसके बारे में नहीं जानता हो। अगर आप इसकी समीक्षा नहीं करना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि आप स्वयं इसमें शामिल हैं।
दरअसल, बक्सर के केसठ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सभी योजनाओं में घोटाला हुआ है।सीएम नीतीश की 'सात निश्चय' योजना में तो बिहार का ही नहीं, बल्कि देश का सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। इस घोटाले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। यदि एलजेपी की सरकार बनी, तो इन्हें जेल की हवा खाने से कोई नहीं रोक सकता है।
facebook twitter instagram