बिहार : सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर युवती को मारी गोली

सुपौल : सुपौल : बिहार में सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग और एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला आज सामने आया, जिसमें बलात्कार का विरोध करने पर अपराधियों ने नाबालिग की बड़ी बहन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पीड़िता अपनी बहन, मामा और मामी के साथ तीन टोलियाें में मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन देख कर घर लौट रही थी। पहले से ही घात लगाए सात-आठ लोगों ने पहले उनके साथ लूटपाट की और फिर पीड़िता के साथ छेड़खानी करने लगे। पीड़िता की बड़ी बहन ने जब इसका विरोध किया तो उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

इसके बाद पीड़िता को जबरन उठाकर थोड़ी दूर ले गये और उसके साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया। अपराधियों का हौसला इतना बुलंद था कि वे इतने पर भी नहीं माने और उन लोगों ने पीड़िता की मामी को भी जबरन कुछ दूर ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

सूत्रों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गये और पीड़िता को राघोपुर थाना लेकर आये। पीड़िता की बहन को राघोपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया।

Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,gang-rape,Bihar,victim