बिहार : लखीसराय में शादी समारोह में घुसा ट्रक, आठ की मौत

बिहार में लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के हलसी ब्लॉक के निकट ट्रक की चपेट में आने से आठ लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हलसी प्रखंड निवासी दुखी मांझी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिये बारात जिले के नगर थाना क्षेत्र के गढ़ विशनपुर से आयी हुयी थी। 

बाराती और लड़की पक्ष के कुछ लोग खाना खाने जा रहे थे जबकि बारात में शामिल अन्य लोग सड़क किनारे बनी झोपडी में बैठे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने 13 लोगों को कुचल दिया जिसमें आठ की मौके पर ही मौत हो गयी तथा पांच अन्य घायल हो गये। 

सूत्रों ने बताया कि लोगों को कुचलने के बाद ट्रक 11 हजार वोल्ट के बिजली के तीन खंभो में टक्कर मारकर उसे गिरा दिया। इसके बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल और हलसी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द, में भर्ती कराया गया है। मृतकों की तत्काल पहचान नही की जा सकी है। इसी बीच घटना के विरोध में उग, लोगों ने लखीसराय-सिकंदरा रोड को जाम कर दिया है। उग, लोग शवों को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 लखीसराय के अनुमंडल पदाधिकारी मुरली प्रसाद ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और चालक की पहचान की जा रही है।
Tags : ,Bihar,Lakhisarai