For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

लालू यादव की जमानत को चुनौती देने वाली CBI की याचिका पर नीतीश कुमार ने उठाए सवाल, कहा- 'बेवजह परेशान किया जा...'

03:42 PM Aug 25, 2023 IST
लालू यादव की जमानत को चुनौती देने वाली  cbi की याचिका पर नीतीश कुमार ने उठाए सवाल  कहा   बेवजह परेशान किया जा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा कि केंद्र में सत्ता में बैठे लोग जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव को अनावश्यक रूप से “परेशान” कर रहे हैं। नीतीश कुमार की यह टिप्पणी तब आई जब सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया।
Advertisement
बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर साधा निशाना
लगभग डेढ़ साल बाद झारखंड उच्च न्यायालय ने उन्हें करोड़ों रुपये के चारा घोटाले  के संबंध में राहत दी। उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है, केंद्र में जो लोग हैं वे सभी को परेशान कर रहे हैं, किसी को बख्शा नहीं जा रहा है। राज्य में जाति आधारित जनगणना के बारे में बोलते हुए कुमार ने कहा, जब बिहार की जनगणना प्रकाशित होगी तो हर कोई इसका विश्लेषण करेगा। कई राज्य भी ऐसा करना चाहते हैं।
Advertisement
यह प्रयास चुनाव तक जारी रहेगा
इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी राजद नेता लालू प्रसाद यादव को जमानत दिए जाने को चुनौती देने के लिए सीबीआई पर सवाल उठाया था और कहा था कि ऐसे प्रयास चुनाव तक जारी रहेंगे। तेजस्वी यादव ने सीबीआई के ताजा कदम पर कहा, यह प्रयास चुनाव तक जारी रहेगा। उन्हें सबसे ज्यादा डर बिहार से है। इसलिए वे जांच कर रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि वे सीबीआई की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं और अदालत के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे।

Jyoti kumari

View all posts

Advertisement
×