For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

विपक्षी नेताओं को एक मंच पर देखकर केंद्र बहुत डर गया : तेजस्वी यादव

07:46 PM Sep 02, 2023 IST
विपक्षी नेताओं को एक मंच पर देखकर केंद्र बहुत डर गया   तेजस्वी यादव
लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी गति बढ़ा दी है और कुछ निर्णायक फैसले अभी ले रहे है।  लेकिन पक्ष और विपक्ष बीच जुबानी जंग जारी है।  कोई भी किसी भी अवसर पर आरोप के बाण चलने से नहीं चूक रहा है। इन लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ नए राजनीतिक दलों के गठबंधन  इंडिया की भी चर्चा रही है।
Advertisement
वे युवाओं के हाथों में तलवार देना चाहते
Advertisement
तेजस्वी यादव ने कहा, “मुंबई में आयोजित विपक्षी गुट की बैठक बहुत अच्छी रही। सभी विपक्षी नेताओं को एक मंच पर देखकर केंद्र बहुत डर गया है। उन्हें चिंता है कि इस बार वे चुनाव हार जाएंगे।” तेजस्वी यादव ने कहा, “वे युवाओं के हाथों में तलवार देना चाहते हैं और हम उन्हें कलम देना चाहते हैं। भाजपा नफरत और विभाजन की राजनीति करती है और हम प्यार और एकता की राजनीति करते हैं।”
केंद्र विभाजन पैदा कर रहा
उन्होंने कहा, “वे देश को अलग करना चाहते हैं; केंद्र विभाजन पैदा कर रहा है।  एक राष्ट्र, एक चुनाव” के बारे में पूछे जाने पर, तेजस्वी ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की आलोचना करते हुए कहा, “जल्द ही वे ‘एक राष्ट्र, एक नेता’ नीति लेकर आएंगे।” ‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ लागू करने से पहले, केंद्र को सबसे पहले ‘एक राष्ट्र, एक आय’ पर ध्यान देना चाहिए।
Author Image

Deepak Kumar

View all posts

राजनीतिक पत्रकारिता के साथ मनोरंजन और क्रिकेट में भी रूचि रखता हूँ। पत्रकारिता में परास्नातक के साथ एक वर्ष का रिपोर्टिंग और एंकरिंग में डिप्लोमा है। सड़क से लेकर स्टूडियो तक का सफर आसान ना था जिसमे मुझे विशेष शो लाने के लिए भी कहा गया। लेकिन अब तो मानो कैमरे और माइक मेरे दोस्त हो गए हो...और हा में लिखता भी हूँ

Advertisement
×