India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होली मिलन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से मिले ए. पी.पाठक

06:38 PM Mar 07, 2023 IST
Advertisement
भारत सरकार में रहे पूर्व एडीजे और भाजपा नेता अजय प्रकाश पाठक ने अपने बड़गो स्थित आवास पर होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया।उक्त अवसर पर भाजपा नेता,कार्यकर्ता और कई गणमान्य लोग भी पहुँचे।उक्त अवसर पर पाठक ने कार्यकर्ताओं के आग्रह पर केक काट कर अपना जन्मदिन भी मनाया।
लौरिया रैली में भाजपा सदस्यता ग्रहण करने के बाद अजय प्रकाश पाठक ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, मंडल अध्यक्षों, व्यक्तिगत रूप से जुड़े अल्पसंख्यकों और नेताओं के लिए होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमे बड़ी संख्या में ग्रामीनवासी भी पहुँचे।इस मौके पर कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए पाठक ने कहा मोदी जी के योजनाओ को जन जन तक पहुचाना ही मेरा उद्देश्य है।आप सबके साथ लोक सेवा और पार्टी सेवा ही मेरा लक्ष्य है।पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे ईमानदारी से निभाउंगा।महिलाओं को सशक्त करने के।लिए मिशन मोड पर काम करूंगा।पहले से दशकों से बाबु धाम ट्रस्ट की सेवा करते आ रहे हैं।
इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ।कार्यक्रम के बीच मे ही सशीभूषण मिश्र ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि ए. पी.पाठक मजलूमों की आवाज़ बनने का काम करेंगे।इसके अलावा ए. पी.पाठक के द्वारा पूर्व में किये गए प्रयासों से सबको अवगत कराते हुए कहा कि एपी पाठक ने चंपारण के लिए बहुत काम किया।
उक्त मौके पर भाजपा के।वरिष्ठ नेता गंगा पांडेय,भागीरथी देवी के सुपुत्र, सांसद प्रतिनिधि,मंडल अध्यक्ष, दीपू पाठक, बिभीन नगर परिषद के अध्यक्षों, मिडिया बंधुओं, जिला पार्षदों और हजारों लोग उपस्थित थे।…..
Advertisement
Next Article