For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

2 अक्टूबर से होगी खास अभियान की शुरुआत, नीतीश बोले- ‘इंडिया’ गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई समस्या नहीं

04:19 PM Sep 02, 2023 IST
2 अक्टूबर से होगी खास अभियान की शुरुआत  नीतीश बोले  ‘इंडिया’ गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई समस्या नहीं
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शनिवार को कहा कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई समस्या नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि दो अक्तूबर को महात्मा गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर पूरे देश में हम लोग कार्यक्रम करेंगे और एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे।
Advertisement
पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई में इंडिया गठबंधन की खूब अच्छी मीटिंग हुई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पार्टी के नेताओं ने अच्छे तरीके से अपनी-अपनी बातें रखीं। हम सब एकजुट होकर आगे काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग आपस में चुनाव लड़ने को लेकर कल ही तय कर चुके हैं। ‘इंडिया’ गठबंधन में सीट शेयरिंग के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं है। मुंबई बैठक में आपस में हम लोगों की पूरी बात हो चुकी है। अब इंटरनली बहुत जल्दी सबकुछ तय करके बताया जाएगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि हम लोग इसी महीने सबकुछ तय कर लेंगे।
नीतीश कुमार ने कहा कि 2 अक्टूबर को बापू के जन्मदिवस के अवसर पर पूरे देश में हमलोग कार्यक्रम करेंगे और एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे। उल्लेखनीय है कि मुंबई की बैठक में भाग लेने के बाद शुक्रवार को पटना लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा था कि काफी अच्छी मीटिंग हुई है, सब कुछ तय हो गया। हमलोगों को तेजी से काम करना है क्योंकि केन्द्र सरकार पहले भी चुनाव करा सकती है।
Advertisement
Author Image

Prateek Mishra

View all posts

Advertisement
×