For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

22 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए ये प्रेमी जोड़ें, हुए गिरफ्तार

01:20 AM Apr 10, 2024 IST
22 लाख के गांजे के साथ पकड़े गए ये प्रेमी जोड़ें  हुए गिरफ्तार

चुनाव को लेकर देश में चारो तरफ लगातार वाहन चेकिंग अभियान चल रहा है। इसी बीच बिहार में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक XUV 500 कार से एक प्रेमी-प्रेमिका गांजे की तस्करी कर रहे थे।

देश में चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है, जिसको लेकर वाहन चेकिंग की जा रही है इसी दौरान बिहार के कटिहार में पुलिस ने 44 किलो गांजा बरामद हुआ है। 44 किलो गांजे की कीमत 22 लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने जिस कार को पकड़ा है उसमे 3 लोग सवार थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमे गांजे की तस्करी करने वाले एक प्रेमी-प्रेमिका हैं। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह गांजा त्रिपुरा से आया था और बंगाल के सिल्लीगुड़ी के रास्ते मालदा में इन्हें मिला और इसे कटिहार के रास्ते पटना भेजा जाना था।

इस मामले को लेकर सदर एसडीओपी अभिजीत कुमार सिंह ने कहा कि बरामद गांजे की कीमत 22 लाख रुपये है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द इस तस्करी में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

कार सवार तीनों आरोपी के साथ एक 4 साल की बच्ची भी थी। आरोपियों के नाम सोनम कुमारी ऊर्फ शिवानी (26 उम्र) अनुज कुमार (25 उम्र) और मनीष (26) है।

Advertisement
Author Image

Shivam Kumar Jha

View all posts

Advertisement
×