India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा के बीच, पीएम मोदी करेंगे IIM बोधगया का शुभारंभ

10:15 AM Feb 20, 2024 IST
Advertisement

IIM Bodh Gaya: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार बोधगया में बड़ी सौगात देने वाले हैं। दरअसल, पीएम मोदी बोधगया में 73 एकड़ में बने आईआईएम संस्थान के भवन का उद्घाटन मंगलवार को बर्चुअल माध्यम से करेंगे। वहीं, इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी समेत कई नेता मौजूद रहेंगे।

Highlights:

 

पीएम मोदी वर्चुअल रुप से आईआईएम के नए परिसर का करेंगे उद्घाटन

जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी वर्चुअल रुप से आईआईएम के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे। इसकी जानकारी आईआईएम के पीआरओ सेल की ओर से दी गई है। पीआरओ सेल ने आगे बताया कि 2015 में भारत के शिक्षा मंत्रालय के तहत स्थापित, आईआईएम बोधगया 30 छात्रों के अपने उद्घाटन बैच से 293 शहरों के साथ ही 26 राज्यों के 1,110 से अधिक छात्रों के नामांकन तक विकसित हुआ है।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर बोला हमला

बता दें कि बिहार विधानसभा सत्र के दौरान पूर्व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की जनविश्वास यात्रा ने सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर लाइव आकर तेजस्वी यादव दे सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा की 17 महीने की सरकार में हम अपनी क्षमता का 10 फीसद ही काम किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास कामकाज करने का कोई विजन नहीं है। वह पुराने ख्याल के हैं। अब उनसे कुछ नहीं हो सकता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article