India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अमित शाह रविवार को पहुचेंगे मुजफ्फरपुर, सुरक्षा व्यवस्था के होंगे पुख्ता इंतजाम

09:15 PM Nov 04, 2023 IST
Advertisement

देश के गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं। शाह मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता जुटे हैं। 50 दिन के भीतर शाह का ये दूसरा बिहार दौरा है।

इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी के झंझारपुर और अररिया में जनसभा को संबोधित किया था। जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद वे पहली बार बिहार आ रहे हैं। इधर, कार्यक्रम स्थल का दौरा करने रविवार को पहुंचे बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता सह नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने साफ कहा कि यह जनसभा से एक संदेश उन विकृत सोच वाले लोगों के लिए होगा, जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं, जो अपराधी को संरक्षण देते हैं और जो तुष्टिकरण की राजनीति से उन्माद पैदा करते हैं।

जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बिहार आते हैं, आयें अच्‍छी बात है, मगर झूठ ना बोलें। इससे सच्‍चे सनातनियों का अपमान होता है। केंद्र की मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर बिहार के युवाओं को धोखा दिया है। इधर, गृह मंत्री के मुजफ्फरपुर आने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। सभा स्थल पर भी सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

 

 

Advertisement
Next Article