India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bhagalpur: नदी में डूबने से 4 लोगों की मौत, CM ने मुआवजे का किया ऐलान

01:03 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर से बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर प्रखंड स्थित गंगा नदी जहाज घाट पर कुछ युवक गंगा नहाने पहुंचे थे। जहां 4 लोगों की डूबने से उनकी मौत हो गई। वहीं तीन युवकों का शब बरामद कर लिया गया है। जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है।

Highlights

 

सीएम ने मुआवजे का किया ऐलान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले पर दुख जताते हुए, भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर प्रखंड स्थित गंगा नदी जहाज घाट पर डूबने से 4 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना बेहद दुखद है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

 

लोगों ने प्रशासन पर लगाया आरोप

इसकी जानकारी मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाया है और लापता युवक की गंगा में तलाश की जा रही है। इधर सूचना के बाद अंचला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए। सोमवार की सुबह 4 दोस्त गंगा स्नान करने के लिए पहुंचे थे तभी हादसा हुआ है। इस हादसे के बाद लोगों का आरोप है कि प्रशासन ने समय रहते बैरिकेड नहीं किया, जिसके कारण ये बड़ा हादसा हो गया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article