India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भोजपुरी गायक पवन सिंह की मां ने भी काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया

11:04 AM May 15, 2024 IST
Advertisement

Pawan Singh: भोजपुरी गायक-अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) चुनाव मैदान में हैं। लेकिन अब उनकी मां प्रतिमा देवी ने भी काराकाट लोकसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया है। भारतीय जनता पार्टी ने पवन को आसनसोल लोकसभा सीट से टिकट दिया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और काराकाट लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। पवन सिंह के नामांकन के पांच दिन बाद उनकी मां ने भी अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

Highlights:

अपना नामांकन वापस ले सकते हैं Pawan Singh

इस बीच यह चर्चा जोरों पर है कि पवन सिंह अपना नामांकन वापस ले सकते हैं। उनकी मां के नामांकन से उनके पीछे हटने की अटकलों को बल मिला है।

बीजेपी ने आसनसोल से दिया था टिकट

पिछले साल बीजेपी की सदस्यता लेने वाले पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से मैदान में उतारा था। इसके बाद उन्होंने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया और बाद में काराकाट लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया।

16.75 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं पवन सिंह

चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे के मुताबिक, पवन सिंह के पास 16.75 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्ति है। पवन, जिन्होंने पहले पश्चिम बंगाल से भाजपा का टिकट लेने से इनकार कर दिया था। जबकि पार्टी ने एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में उनके प्रवेश पर चुप्पी साध रखी है।

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा काराकाट में एनडीए उम्मीदवार के रूप में मैदान में हैं। एनडीए के उम्मीदवार कुशवाह जल्द ही इस सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे, जबकि सीपीआई (एमएल) लिबरेशन के राजाराम सिंह पहले ही 'महागठबंधन' के उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article