India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान JDU को बड़ा झटका, प्रवक्ता डॉ. Sunil ने दिया इस्तीफा

02:52 PM Jan 22, 2024 IST
Advertisement

एक ओर जहां अयोध्या में श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था, वहीं बिहार में सत्तारूढ़ JDU को बड़ा झटका लगा है। पटना के रंगीन मिजाज चिकित्सक और जदयू के प्रवक्ता डॉ. Sunil Kumar Singh ने सोमवार को पार्टी छोड़ दी।

Highlights:

जदयू के प्रवक्ता ने इस्तीफा देते हुए कहा कि आज पूरा भारतवर्ष राममय है। जय श्री राम के उद्घोष से, गीत-संगीत से सर्वत्र हर्षोल्लास है। जिनके नाम के जयकारे मात्र से हम भारतवासी स्वयं को धन्य अनुभव कर रहे है। मैं अकिंचन भी उन प्रभु श्री राम के समक्ष नतमस्तक हूं। उन्होंने आगे कहा कि आज के पावन दिन प्रभु श्री राम जी के आदर्शों का अनुसरण करते हुए प्रभु श्री राम जी के आदेश से मैं अपनी जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं प्रवक्ता पद से त्यागपत्र को सार्वजनिक करता हूं। आगे कर्तव्य पथ का दिशानिर्देश प्रभु श्री राम करेंगे।

उन्होंने अपने इस्तीफा पत्र में यह भी कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह, पूर्व बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह जी (दादा) के मार्गदर्शन में काम करने का और बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article