India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पटना जंक्शन पर मिली गायब हुई पांच लड़कियां

08:51 AM Aug 24, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार के गोपालगंज से 5 नाबालिग लड़कियों के गायब होने से हड़कंप मच गया था लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पांचों को पटना जंक्शन से बरामद कर लिया।

गायब हुई पांच लड़कियों की खोज

बिहार के गोपालगंज जिला के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव से गायब हुई पांच लड़कियों को पुलिस ने शुक्रवार को पटना जंक्शन से सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस ने लड़कियों को भगाने वाली एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव से 22 अगस्त की रात पांच नाबालिग लड़कियां अचानक गायब हो गई थीं। इसकी सूचना मिलने के बाद मांझा थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने एक टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए पांचों नाबालिग लड़कियों को पटना जंक्शन से बरामद कर लिया।

एक महिला को भी गिरफ्तार किया

इस मामले में एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महिला अपने दो बच्चों तथा पति को छोड़कर पांच दिन से घर से फरार थी। पूछताछ के क्रम में महिला ने बताया कि पांचों नाबालिगों को पहले फोन पर ब्रेन वाश किया गया था। उसके बाद पांचों को सीवान जिले के बड़हरिया में बुलाया गया था। वहीं से एक बस में बैठकर पटना ले जाया गया था।

गैस एजेंसी पर काम करती थी आरोपी

गिरफ्तार महिला मांझा थाना क्षेत्र के कमनपुरा गांव की रहनेवाली है, जो गांव की ही एक गैस एजेंसी पर काम करती थी। पुलिस ने मेडिकल जांच कराने के बाद सभी लड़कियों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बरामद नाबालिग लड़कियों को महिला कोलकाता तथा दिल्ली में ऑर्केस्ट्रा में नचाने तथा रील्स बनाकर फेमस करने का झांसा देकर भगाकर ले जा रही थी। दो नाबालिग लड़कियों की बात एक अज्ञात व्यक्ति से पहले से ही होती थी। अनजान व्यक्ति दोनों लड़कियों को फोन कर शादी करने के लिए बुलाता था।

मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई में जुटि पुलिस

पुलिस पांचों लड़कियों को बरामद कर आगे की कार्रवाई कर रही है। थाना प्रभारी संग्राम सिंह ने बताया कि इस नेटवर्क में कितने लोग हैं, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस नेटवर्क के शेष लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

(Input From IANS)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article