India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: CM नीतीश कुमार के I.N.D.I.A. गठबंधन पर किए टिपण्णी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दिया जवाब

09:48 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

विगत दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने I.N.D.I.A. गठबंधन को पर टिपण्णी करते हुए कहा था कि गठबंधन में कुछ काम नहीं हो रहा है। इसी को लेकर अब बिहार राज्य के कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने CM को जवाब दिया है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इंडिया गठबंधन में कोई काम नहीं होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताए जाने के बयान पर बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने करारा जवाब दिया है। पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान जब उनसे नीतीश के बयान के संबंध में पूछा गया तब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार चाहते हैं कि कल -परसों में ही मोदी जी हट जाएं। ऐसा थोड़े होता है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि उसका समय है। अप्रैल में लोकसभा चुनाव होना है। अभी तो पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जिनमें कांग्रेस की स्थिति बहुत अच्छी है। कांग्रेस छत्तीसगढ़ और राजस्थान में फिर से सरकार बनाने जा रही है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस आगे है। तेलंगाना और मिजोरम में भी कांग्रेस की लड़ाई वहां की क्षेत्रीय पार्टी से है। कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य भी जरूरी है। राज्य से ही भारत बनता है। कांग्रेस अगर इन राज्यों में चुनाव जीतती है, इससे इंडिया गठबंधन और मजबूत होगा।बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले भाकपा की एक रैली में इंडिया गठबंधन में कुछ काम नहीं होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए कहा था कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी को अब इसकी चिंता नहीं है। वह पांच राज्यों के चुनाव में लगी है।

Advertisement
Next Article