India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar: JDU और RJD के बीच फिर दिखी दूरियां, नीतीश कुमार देते रहे भाषण और तेजस्वी यादव जिंदाबाद के लगते रहे नारे

05:16 PM Jan 21, 2024 IST
Advertisement

Bihar: बिहार में ठंड में भी राजनीतिक सियासी सरगर्मी तेज है। इसकी खास वजह हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। कई अटकलें लग रही हैं कि एक बार फिर नीतीश कुमार पलटी मार सकते हैं। इन सभी चर्चाओं के बीच रविवार को सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बीच दूरियां देखने को मिली हैं। इससे भी ज्यादा हैरानी करने वाली बात तो ये है कि जब नीतीश कुमार मंच से भाषण दे रहे थे, उस समय तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लग रहे थे।

Highlite

 

मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन में गए थे नीतीश कुमार

दरअसल, आपको बता दें कि समस्तीपुर में श्रीराम जानकी मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन समारोह था। इस उद्घाटन में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे थे। इस दौरान प्रोटोकॉल के हिसाब से उपमुख्यमंत्री को पहले भाषण के लिए आना था। लेकिन सबसे पहले सीएम नीतीश कुमार का भाषण कराया गया। इसके बाद तेजस्वी यादव ने लोगों को संबोधित किया। सीएम नीतीश कुमार के भाषण के दौरान तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

CM नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच दिखी दूरियां

सीएम नीतीश कुमार जब शिलापट्ट का फीता खींचने पहुंचे तो उस उमय तेजस्वी यादव दूर-दूर दिखे। दरअसल, उस समय नीतीश के बगल में मंत्री विजय कुमार चौधरी खड़े रहे। इन सभी चीजों को देखकर तेजस्वी यादव धीरे से आगे बढ़े और एक कोने में खड़े हो गए। वहीं, फिर मंच पर मौजूद लोगों का अभिवादन करने नीतीश कुमार पहुंचे।

ये देख नीतीश ने तेजस्वी को मंच से बोलने को कहा

इन सभी चीजों को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को मंच पर बुलाया और बोलने के लिए कहा। इस दौरान भी तेजस्वी यादव देर में आए। फिर बिहार सरकार के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने मंच से कहा कि समय का अभाव है, इसलिए दो मिनट ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपको संबोधित करेंगें। हालांकि, यहां पर भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बोलने नहीं दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article